Sunday 14th \2024f April 2024 04:32:41 PM
HomeNationalभारतीय क्रिकेट टीम के दो महत्वपूर्ण सदस्यों के बीच गले मिलने के...

भारतीय क्रिकेट टीम के दो महत्वपूर्ण सदस्यों के बीच गले मिलने के रिएक्शन

हार्दिक पांड्या गले मिलने आए तो रोहित शर्मा का ऐसा था रिएक्शन

हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के दो महत्वपूर्ण सदस्य हैं। इन दोनों के बीच मजाक-मजाक में गले मिलना देखने को मिलता है। हाल ही में हार्दिक पांड्या गले मिलने रोहित शर्मा के पास गए थे और रोहित ने अपने ऐसे रिएक्शन के साथ इस लम्हे को यादगार बना दिया।

यह घटना भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के दौरान घटी। मैच के दौरान रोहित शर्मा को गेंदबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या ने गले मिलने के लिए उनके पास आए। इसके बाद रोहित ने एक ऐसा रिएक्शन दिखाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या को गले मिलते हुए उनके बालों को हटाया और उन्हें एक खुशी भरे मुस्कान के साथ देखा। यह रिएक्शन देखकर लगता है कि दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छे दोस्त हैं और उनके बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री है।

यह वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और क्रिकेट फैंस ने इसे खूब पसंद किया। इस वीडियो के बाद लोगों ने ट्विटर पर भी इसकी तारीफ की और रोहित और हार्दिक को इस अद्वितीय मोमेंट के लिए बधाई दी।

MI के नए और पुराने कैप्टन का वीडियो हुआ वायरल

मुंबई इंडियंस (MI) आईपीएल (IPL) टीम के कैप्टन रोहित शर्मा और पूर्व कैप्टन सचिन तेंदुलकर के बीच एक अद्वितीय वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों के बीच एक खुशी और मस्ती भरा पल देखा जा सकता है।

वीडियो में दिखाया गया है कि रोहित और सचिन एक दूसरे के साथ खेलते हुए और मज़ाकिया बातें करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देखकर लगता है कि दोनों के बीच एक अच्छी दोस्ती है और उनका संबंध केवल क्रिकेट टीम में ही सीमित नहीं है।

यह वीडियो भी जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और क्रिकेट फैंस ने इसे खूब पसंद किया। इस वीडियो के बाद लोगों ने ट्विटर पर इसकी तारीफ की और रोहित और सचिन को इस मोमेंट के लिए बधाई दी।

क्रिकेट फैंस के रिएक्शन

यह नया और पुराने कैप्टन का वीडियो क्रिकेट फैंस के बीच काफी प्रसिद्ध हो गया है। लोगों ने इसे वायरल करके इसे अद्वितीय और मनोरंजक बताया है। इस वीडियो के बारे में ट्विटर पर कई मेम्स भी बनाए गए हैं।

क्रिकेट फैंस ने रोहित और हार्दिक के बीच के गले मिलने के वीडियो को भी खूब पसंद किया है। इसे वायरल करके लोगों ने इस अद्वितीय मोमेंट की तारीफ की है और उन्हें इस दोस्ती के लिए बधाई दी है।

क्रिकेट फैंस ने रोहित और सचिन के बीच के वीडियो को भी खूब पसंद किया है। इसे वायरल करके लोगों ने इस मोमेंट की तारीफ की है और उन्हें इस दोस्ती के लिए बधाई दी है।

यह दोनों वीडियो दिखाते हैं कि क्रिकेट टीम के सदस्यों के बीच एक मज़बूत बंधन होता है और उनकी दोस्ती और सहयोग टीम के लिए महत्वपूर्ण होता है। यह वीडियो क्रिकेट फैंस को दिखाते हैं कि क्रिकेट टीम एक परिवार की तरह होती है और खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ एक अच्छे रिश्ते का हिस्सा होते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments