Sunday 26th \2024f May 2024 04:40:55 AM
HomeBreaking Newsझामुमो नेता हत्याकांड में गैंगेस्टर अमन साहू को हजारीबाग पुलिस रिमांड पर...

झामुमो नेता हत्याकांड में गैंगेस्टर अमन साहू को हजारीबाग पुलिस रिमांड पर लेकर किया पूछताछ

अजय निराला /  उज्ज्वल दुनिया संवाददाता
हजारीबाग। उरीमारी के झामुमो सह विस्थापित नेता गहन टुडू हत्याकांड में हजारीबाग पुलिस ने रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा में बंद गैंगस्टर अमन साहू को 48 घंटे की रिमांड पर लेकर पुछताछ कर जेल भेज दिया है। 

गैंगस्टर अमन साहू से पुछताछ भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच विष्णुगढ़ एसडीपीओ कार्यालय में हुई। अमन साहू को उरीमारी कांड संख्या 161/19 में रिमांड लेकर उरीमारी ओपी प्रभारी, विष्णुगढ़ एसडीपीओ और एसपी कार्तिक एस ने पुछताछ किया।

पुलिस से जुड़े सूत्रों के अनुसार उस हत्याकांड में अमन ने अपनी संलिप्तता से इंकार कर साजिश कर फंसाए जाने की बात पुलिस अधिकारियों को बताया है। उसने कहा है कि उसे बड़कागांव थाना  से भागने के झूठा केस खड़ा करने के लिए गहन टुडू हत्याकांड में गिरफ्तारी बताया गया। जबकि हत्याकांड के समय वो जेल में था और जेल से निकलने के बाद पुलिस उसे अवैध रूप से बड़कागांव थाना में रखी थी ।पुछताछ में अमन ने यह भी कहा कि सुजीत सिन्हा और अमन साहू गिरोह के नाम लेकर अन्य अपराधी भी धमकी भरे फोन कॉल कर रंगदारी की मांग कर रहे हैं। इसमें उनकी संलिप्तता नहीं है। रिमांड अवधि पूरी होने के बाद उसे रांची केंद्रीय कारा भेज दिया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments