Saturday 20th \2024f April 2024 01:25:37 PM
HomeElectionTMC ने पीएम मोदी पर शेयर किया ऐसा कार्टून कि मच गया...

TMC ने पीएम मोदी पर शेयर किया ऐसा कार्टून कि मच गया बवाल

TMC ने पीएम मोदी पर शेयर किया ऐसा कार्टून कि मच गया बवाल

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने हाल ही में एक कार्टून शेयर किया है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में एक चित्रकारी दृष्टिकोण दिखाया गया है। इस कार्टून ने बहुत सारे विवाद और बवाल को उठा दिया है।

कार्टून में दिखाए गए चित्रकारी दृष्टिकोण के आधार पर, प्रधानमंत्री को एक व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है जो अपने काम के बजाय अपने राजनैतिक अंदाज के लिए अधिक प्राथमिकता देता है। इस कार्टून में चित्रकार ने एक व्यक्ति को दिखाया है जो अपने राजनैतिक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय देश के विकास को अनदेखा करता है।

यह कार्टून टीएमसी के समर्थकों के बीच बहुत प्रशंसा और विरोध का कारण बना है। कुछ लोग इसे एक मजाक के रूप में ले रहे हैं, जबकि कुछ लोग इसे एक राजनीतिक अपराध के रूप में देख रहे हैं।

बीजेपी नेता हमलावर बीजेपी के राज्यसभा सांसद समिक भट्टाचार्य ने इसे लेकर तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा है

बीजेपी के राज्यसभा सांसद समिक भट्टाचार्य ने इस कार्टून को लेकर तृणमूल कांग्रेस को निशाना साधा है। उन्होंने इस कार्टून को दुर्भाग्यपूर्ण और नुकसान पहुंचाने वाला करार दिया है।

समिक भट्टाचार्य ने कहा, “टीएमसी के इस कार्टून ने एक बार फिर से उनके नकारात्मक और विनाशकारी राजनीतिक दृष्टिकोण को दिखाया है। यह एक दुर्भाग्यपूर्ण कदम है और यह देश के लोगों के बीच नफरत फैलाने का प्रयास है।”

उन्होंने अग्रेसिव रूप से कहा, “टीएमसी को चाहिए कि वे इस कार्टून को हटा दें और देश के विकास को प्राथमिकता दें। यह उनके लिए बेहतर होगा कि वे अपनी राजनीतिक खेल को छोड़कर देश के मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करें।”

कांग्रेस (टीएमसी) पर शुक्रवार को निशाना साधा

इस कार्टून को लेकर बीजेपी के नेता समिक भट्टाचार्य के बाद, कांग्रेस (टीएमसी) पर भी निशाना साधा गया है। बीजेपी के नेता ने कहा है कि टीएमसी के इस कार्टून की वजह से देश में विवाद और बवाल मच गया है।

कांग्रेस (टीएमसी) के प्रवक्ता ने इस बात का जवाब दिया है कि उन्होंने इस कार्टून को शेयर किया है केवल विनोद के लिए और इसे राजनीतिक दृष्टिकोण से नहीं देखा जाना चाहिए।

इस विवाद के बावजूद, टीएमसी ने अभी तक इस कार्टून को हटाने का कोई फैसला नहीं लिया है। वे इसे एक विवादास्पद मुद्दा मान रहे हैं और इसे राजनीतिक मामले में नहीं ले रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments