Monday 20th \2024f May 2024 02:52:07 PM
HomeLatest Newsदुमका के मसानजोर में 40 लाख रुपये लूट का मामला निकला फर्जी,...

दुमका के मसानजोर में 40 लाख रुपये लूट का मामला निकला फर्जी, ड्राइवर ने रची थी साजिश

\रांची। दुमका के मसानजोर डैम के पास आलू कारोबारी केदार भगत के ट्रक चालक निशु बागडी से 50 लाख लूट मामले का पुलिस ने उदभेदन कर लिया है। दुमका पुलिस ने 9 घंटे के अंदर सारा पैसा बरामद कर लिया है। यह पैसा ट्रक चालक निशु के एक रिश्तेदार के घर से बरामद किया गया है। पुलिस ने करीब 40 लाख रुपये जप्त किया है। ट्रक चालक ने पैसों के लालच में पूरी झूठी कहानी पुलिस के समक्ष रखा था। हालांकि, तीन घंटे देर से थाना पहुंचने पर ही ट्रक चालक शक के दायरे में आ गया था। मगर, दोपहर में आलू कारोबारी का भाई उत्तम भगत के आने पर और पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर मामले का खुलासा हो गया है। इधर, डीएसपी विजय कुमार से पूछने पर कहा कि जांच चल रही है। जल्द पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा।

मालूम हो कि ट्रक चालक निशु देवघर स्थित कृषि बाजार में अपने मालिक केदार भगत के दुकान से पैसा लेकर बंगाल, वीरभूम जा रहा था। सुबह करीब 6 बजे बोलेरो सवार दो अपराधी ने हथियार के बल पर ट्रक चालक से 50 लाख लूटा था। सूचना मिलने के बाद दुमका एसपी, डीएसपी, मुफ्फसिल इंसपेक्टर, मसानजोर ओपी इंस्पेक्टर समेत कई पदाधिकारी जांच करने घटनास्थल पर पहुंचे थे। चालक ने बताया था कि लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बंगाल की तरफ बोलेरो लेकर भागे।

देवघर बाजार समिति में है केदार भगत का आलू गोदाम


जानकारी के अनुसार आलू कारोबारी केदार भगत का देवघर बाजार समिति में गोदाम है। देवघर स्थित गोदाम को केदार भगत का भतीजा सोनू भगत संभालता है। सोमवार की रात करीब 10 बजे सोनू ने ट्रक चालक निशु बागडी को पैसा दे दिया था। इसके बाद सोनू गोदाम से घर चला गया था। ट्रक चालक निशु ने पैसा गाड़ी में छिपा कर रख दिया था।

सीमेंट का बोरा और बैग में था लूटा हुआ 50 लाख


आलू कटोबारी केदार भगत का भतीजा सोनू भगत ने 50 लाख रुपये सीमेंट के बोरा और बैग में दिया था। सीमेंट के बोरा में आधा बोरा पैसों से भरा हुआ था। जबकि, बैग पूरा पैसों से भरा हुआ था। ट्रक चालक को रात में पैसा दिया तब। पैसा लेकर अहले सुबह 3 बजे ट्रक चालक वीरभूम के लिए देवघर से चला था। मगर, बीच रास्ते में मसानजोर के पास बोलेरो सवार दो अपराधी ने हथियार के बल पर पैसा लूट कर भाग गए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments