Wednesday 29th \2024f May 2024 05:00:42 AM
HomeLatest Newsतेज प्रताप की साली करिश्मा RJD के टिकट पर दानापुर से लड़ेगी...

तेज प्रताप की साली करिश्मा RJD के टिकट पर दानापुर से लड़ेगी चुनाव

पटना, । Bihar Assembly Election: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र व विधायक तेजप्रताप यादव की साली करिश्मा राय दानपुर से चुनाव लड़ेगी। लालू परिवार और समधी चंद्रिका राय के कुनबे के बीच तल्खी किसी से छिपी नहीं है। चंद्रिका राय राजद छोड़कर अब जदयू में शामिल हो चुके हैं। परसा विधानसभा सीट पर चंद्रिका को मात देने के लिए तेजस्वी यादव ने उनकी ही भतीजी करिश्मा राय को राजद में शामिल कराया था। करिश्मा पहले परसा को ध्यान में रखकर ही आगे बढ़ रही थी, लेकिन अचानक से वह दानापुर में सक्रिय हो गई है। दो दिनों से जनसंपर्क अभियान चला रही है। करिश्मा ने कहा कि पार्टी का जहां से आदेश होगा, वहीं से वह लड़ेगी।

कौन हैं करिश्‍मा

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चंद्रिका राय की भतीजी करिश्मा को राजद में शामिल कराया था। वह चंद्रिका के बड़े भाई विधानचंद्र राय की पुत्री और तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय की बड़ी बहन हैं। पेशे से डेंटिस्ट करिश्मा को तेजस्वी ने धूमधाम से पार्टी की सदस्यता दिलाई थी। क्‍याेंकि माना जा रहा था कि विधानसभा चुनाव में लालू परिवार और चंद्रिका परिवार का मुकाबला हो सकता है। तेजस्वी या तेजप्रताप में से किसी एक के खिलाफ ऐश्वर्या चुनाव लड़ सकती हैं।

करिश्मा ने तेज प्रताप को बताया था बिहार का सबसे प्‍यारा नेता

बता दें कि चंद्रिका राय को उनके विधानसभा क्षेत्र परसा में ही घेरने के लिए करिश्‍मा को राजद में शामिल किया गया था। करिश्मा ने भी राजद में शामिल होते ही बहन ऐश्वर्या से तलाक मांग रहे तेजप्रताप को बिहार का सबसे प्यारा नेता बताया और लालू परिवार के प्रति समर्पण दिखाया है। करिश्मा ने कहा था कि ऐश्वर्या की शादी से पहले ही लालू परिवार से हमारा करीबी रिश्ता है। मेरे पिता विधानचंद्र राय और लालू प्रसाद कॉलेज के दिनों से ही अच्छे मित्र रहे हैं। राजद में किसी लालच से नहीं आई हूं, बल्कि तेजप्रताप और तेजस्वी यादव के नेतृत्व में काम करने आई हूं।हर किरदार निभाने के लिए तैयार हूं। करिश्मा को लालू प्रसाद में अपने दादा व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय का अक्स दिखता है। उन्होंने कहा था कि मेरे दादा ने भी गरीब-गुरबों के लिए काम किया है। राजद प्रमुख भी कर रहे हैं।

बता दें कि चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय और तेजप्रताप के तलाक का मामला अभी अदालत में लंबित है। शादी के छह महीने बाद ही तेजप्रताप ने तलाक की अर्जी दी थी। उसके बाद से ही दोनों परिवारों के संबंध बिगड़ चुके हैं। ऐश्वर्या ने भी अपनी सास राबड़ी देवी एवं अन्य पर मारपीट कर घर से निकलने का मामला दर्ज करा रखा है। करिश्मा ने राबड़ी को मातातुल्य बताया और कहा कि मैं उन्हें जमाने से जानती हूं। साथ काम करते हुए मुझे अच्छा लगेगा। तेजस्वी और तेजप्रताप सबके चहेते हैं। मीसा दीदी तो बहुत ही प्यारी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments