Monday 20th \2024f May 2024 04:09:56 PM
HomeNationalकरोड़पति हीरा व्यवसायी की पुत्री को भाया पटना का विकलांग युवक

करोड़पति हीरा व्यवसायी की पुत्री को भाया पटना का विकलांग युवक

सोशल मीडिया पर #गुजरात की एक युवती को #पटना का एक विकलांग युवक से प्रेम हो गया ,पहले लड़की को यह बात पता नहीं था कि लड़का विकलांग है ,दोनों के बीच घंटों चैटिंग होती थी दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे लड़के ने इस बीच अपनी सच्चाई लड़की को बताया बावजूद इसके लड़की शादी करने को राजी थी और इसी बीच अपने घर से भागकर पटना पहुंची.
गुजरात के हीरा व्यावसायी के घर में सारी सुविधाओं के साथ पली युवती को हजारों किलोमीटर दूर #बिहार के #पटना में रहनेवाले विकलांग युवक से प्यार हो गया।
सोशल मीडिया के जरिए परवान चढ़ा यह प्यार इतना गहरा होता चला गया कि दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया और युवती अपने घर की सुविधाओं को छोड़कर अपने प्रेमी के पास चली आई।
मंदिर में दोनों ने शादी कर ली। लेकिन वह प्यार ही क्या जिसे किसी बाधा का सामना न करना पड़े। यहां दुश्मन पुलिस और युवती के परिजन बन गए।
फिर जो ड्रामा हुआ, वह किसी फिल्मी कहानी की तरह नजर आती है।
तान्या गुजरात के अंकलेश्वर की रहने वाली है और किसी दोस्त के माध्यम से फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती #पटना के दोनों पैर से असक्षम (विकलांग) आकाश शंकर जमुआर नामक युवक से हो गई और इस बात की जानकारी आकाश ने तान्या को भी दे दी थी।
पिछले 27 अगस्त को तान्या #गुजरात से भागकर #पटना पहुंची और 30 अगस्त की रात को पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के #एग्जीबिशन रोड के एक मंदिर में अपने विकलांग प्रेमी से शादी कर ली।
शादी के बाद प्रेमी जोड़ा जैसे ही मौके पर मौजूद लड़का पक्ष के परिजनों से आशीर्वाद लेते उससे पहले मौके पर पहुंची गुजरात पुलिस और पटना पुलिस ने दोनों प्रेमी जोड़ें को हिरासत में ले लिया प्रेमी जोड़े को हिरासत में लेने के बाद #कदमकुंआ थाने पहुंची गुजरात पुलिस को इस पूरे केस को सुपुर्द करने की कवायद शुरू कर दी।
वहीं #मंदिर में चल रहे शादी के दौरान मौके पर अपने पिता के साथ गुजरात पुलिस और बिहार पुलिस को देख तान्या ने जमकर ड्रामा किया अपने #प्रेमी और अपने #ससुराल के साथ रहने की बातें कहती नजर आई।
वहीं तान्या के पिता जो गुजरात में हीरे का कारोबार करते हैं उनका कहना है कि उनकी बेटी तान्या अभी #नाबालिक है और #अमित ने इसे #बहला_फुसलाकर अपने झांसे में लेकर बिहार बुलाकर शादी कर लिया है।
फिलहाल पटना के कदम कुआं थाने मे इस पूरे ऑपरेशन के साथ रही गुजरात पुलिस की टीम पटना से बरामद हुए तान्या को गुजरात ले जाने की न्यायिक प्रक्रिया देर रात तक करते नजर आए।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments