Wednesday 29th \2024f May 2024 05:05:07 AM
HomeBreaking Newsअज्ञात अपराधियों ने कोयला व्यापारी के घर पर की गोलीबारी, व्यवसायी का...

अज्ञात अपराधियों ने कोयला व्यापारी के घर पर की गोलीबारी, व्यवसायी का भाई घायल

क्षेत्र में दहशत फैलाने के मकशद से अपराधियों ने जाते वक्त बम भी फेंके जिससे क्षेत्र के लोगों में मचा हड़कंप

बालूमाथ : थाना क्षेत्र में रविवार की देर शाम बेखौफ अपराधियों ने कोयला ट्रांसपोर्टर मोहम्मद मुजम्मिल हुसैन के बालूमाथ के सेरेगाड़ा रोड पर स्थित आवास पर गोलीबारी की और जाते समय बम भी फेंके। 

रविवार को लगभग आठ बजे अचानक हुए इस हमले में मुजम्मिल हुसैन के छोटे भाई मोहम्मद मुनव्वर उर्फ़ मानो आंशिक रूप से घायल हो गए। गोली उनकी जांघ को छूते हुए बगल से निकल गई। 

इस घटना के संबंध में मोहम्मद मानो ने बताया कि मैं अपने घर के दरवाजा के सामने बुलेट में बैठा हुआ था।इसी बीच अचानक एक आपाची बिना नंबर का मेरे पास रुका और एकाएक गोलियां चलाना शुरू कर दिया। मैं भागते हुए घर के अंदर घुसा वहां भी उन लोगों ने दो गोलीयां चलाई जिसमें एक गोली मेरे घर के दीवार में लगा, दूसरा गोली मेरा स्कॉर्पियो का टायर में लगा जिससे टायर पंचर हो गया। अपराधियों ने जाते समय क्षेत्र में दहशत फैलाने को उदेश्य से बम भी फेंका।

घटना की सूचना मिलते ही बालूमाथ के थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।हमला कर के जिस ओर अपराधी भागे उस ओर पीछा भी किया।खबर लिखे जाने तक बालूमाथ पुलिस अपराधियों के पीछे गई हुई है । पुलिस ने घटना स्थल के पास से दो गोली का खोखा भी बरामद किया है।

इस घटना के बाद बालूमाथ के शहरी क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना मिलते ही बालूमाथ के सैकड़ों लोग मोहम्मद मुजम्मिल के घर पहुंचकर ढाढ़स बंधाया। वही दर्जनों मोटरसाइकिल पर सवार लोग भी अपराधियों के पीछा करते हुए सेरेगड़ा की ओर गए हुए हैं। 

हमला के कारणों का पता अबतक नहीं चल पाया है।
बता दे कि मोहम्मद मुजम्मिल बालूमाथ के कोयला के व्यवसायी हैं साथ ही उनका भाई मोहम्मद मुनव्वर भी कोयला का कारोबार से जुड़ा हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments