Wednesday, February 21, 2024
HomeBlogUP और MP में अकेले और बिहार में गठबंधन करेगी बसपा :...

UP और MP में अकेले और बिहार में गठबंधन करेगी बसपा : मायावती

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने ऐलान किया कि उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश में खाली हुईं विधानसभा और लोकसभा की सीटों पर बसपा अकेली चुनाव लड़ेगी। बसपा प्रमुख मायावती ने मंगलवार को उपचुनाव की घोषणा के बाद पत्रकारों को बताया कि वह उप्र और मध्यप्रदेश में अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में खाली आठ में से सात सीटों पर बसपा अकेले चुनाव लड़ेगी। वहीं बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी उतरने की बसपा प्रमुख मायावती ने तैयारी की है।

बिहार चुनाव को लेकर मायावती ने कहा कि जनता को सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय के सुखद परिवर्तन की जरूरत है। इसके मद्देनजर बहुजन समाज पार्टी ने उपेंद्र की राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के साथ गठबंधन किया है।

बसपा मुखिया ने कहा कि बिहार की जनता का आशीर्वाद इस गठबंधन को मिलता है तो उपेंद्र कुशवाहा ही बिहार के नए मुख्यमंत्री बनेंगे।

बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद मायावती ने केंद्र और नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। मायावती ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद केंद्र और बिहार सरकार ने योजनाओं की घोषणाएं शुरू कर दी हैं। पांच साल ये कुंभकर्ण की नींद सोते रहे, पर जैसे ही चुनाव नजदीक आया तो घोषणाओं की झड़ी इन्होंने लगा दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments