Monday 15th \2024f April 2024 03:58:24 PM
HomeBreaking Newsऑक्सीजन प्लांट के उद्घाटन का राँची सांसद संजय सेठ ने किया विरोध

ऑक्सीजन प्लांट के उद्घाटन का राँची सांसद संजय सेठ ने किया विरोध

समझ से परे है पीएम केयर्स फंड से बने ऑक्सीजन प्लान्ट का लोकार्पण
समझ से परे है पीएम केयर्स फंड से बने ऑक्सीजन प्लान्ट का लोकार्पण

माल महाराज का मिर्जा खेले होली वाली कहावत को चरितार्थ कर रही राज्य सरकार

झारखंड में बने ऑक्सीजन प्लांट के लोकार्पण समारोह का राँची सांसद संजय सेठ ने विरोध किया है। सांसद श्री सेठ ने कहा कि झारखंड में सभी ऑक्सीजन प्लांट पीएम केयर्स फंड से बने हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री के द्वारा अपने स्तर से इसका लोकार्पण किया जाना समझ से परे है।

संजय सेठ ने एक बयान जारी कर कहा कि कोरोना के विरुद्ध चल रही लड़ाई को अंतिम रूप देते हुए पीएम केयर्स फंड से देश भर में PSA Plant का निर्माण हुआ। इसका लोकार्पण माननीय प्रधानमंत्री जी कल 07 अक्टूबर को करने वाले हैं। झारखण्ड में भी ऐसे 27 PSA का निर्माण पीएम केयर्स फंड से हुआ है। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के लोकार्पण तिथि से एक दिन पूर्व राज्य सरकार द्वारा लोकार्पण किया जाना समझ से परे है। आखिर मुख्यमंत्री करना क्या चाह रहे हैं? यह लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं का अपमान है।

उन्होंने कहा कि जब राष्ट्रस्तर पर एक साथ सभी PSA का लोकार्पण होना तय हुआ तो फिर झारखण्ड सरकार के द्वारा ऐसा किया जाना, सीधे-सीधे माननीय प्रधानमंत्री का अपमान है। माननीय प्रधानमंत्री का जनता नहीं सहन करेगी।

झारखण्ड सरकार एक तरफ केंद्र के द्वारा पैसा और संसाधन नहीं दिए जाने का रोना रोती है, तो दूसरी तरफ केंद्र के ही संसाधनों का खुद से लोकार्पण करके माल महाराज का मिर्जा खेले होली वाले कहावत को चरितार्थ कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments