Friday, March 29, 2024
HomeLatest Newsजामताड़ा में मर्डर मिस्ट्री का खुलासा, बच्चे के फूफा ने मार कर...

जामताड़ा में मर्डर मिस्ट्री का खुलासा, बच्चे के फूफा ने मार कर घर के आंगन में गाड़ दिया शव

उज्ज्वल दुनिया/जामताड़ा । जामताड़ा में 4 साल के मासूम भतीजे की अगवा कर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई और घटना के 3 दिन बाद पुलिस ने बच्चे का शव बरामद किया। आरोपी फूफा ने बच्चे की हत्या कर उसे घर पर ही दफना दिया था । जामताड़ा पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व किया और दोषी फूफा को पकड़ लिया। 

इरफान अंसारी ने जामताड़ा जिला प्रशासन को दिया धन्यवाद

विधायक डॉ इरफान अंसारी जामताड़ा के रामूडंगाल पहुंच कर अंथोनी शेख के परिवार वालों से मिले और दुख की घड़ी में सांत्वना दिया। मौके पर विधायक बच्चे की मौत से काफी दुखी दिखे एवं मायूसी चेहरे पर साफ झलक रही थी। मौके पर इरफान अंसारी ने कहा इस निर्मम हत्या कांड ने पूरे समाज को झकझोर के रख दिया। इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम होगा। इरफान अंसारी ने थाना प्रभारी को भी बधाई दिया और कहा कि आपके सहयोग से ही इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा हो पाया। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि अपराधी चाहे कितना भी शातिर क्यों ना हो वह कानून की गिरफ्त से नहीं बच सकता। जो भी गलत करेगा उसे सजा मिलेगी

पीड़ित परिवार को 10 हजार की मदद

इरफान अंसारी ने परिवार वालों को ₹10000 का आर्थिक सहयोग दिया और आगे भी हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया। साथ ही कहा कि इस दुख का कोई इलाज तो नहीं परंतु मैं भरोसा दिलाता हूं की आपके दुख का मैं भी एक भागीदार हूं और मुझसे जहां तक मदद होगा मैं इस परिवार के लिए करूंगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments