Thursday 23rd \2024f May 2024 09:17:05 AM
HomeNationalरिया को ड्रग देने वाले हाईप्रोफाइल पेडलर का पता लगा

रिया को ड्रग देने वाले हाईप्रोफाइल पेडलर का पता लगा

मुंबई (हि.स.)। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) रविवार को लगातार तीसरे दिन डीआरडीओ गेस्ट हाउस में रिया चक्रवर्ती से सुशांत के मानसिक तनाव, आर्थिक लेन-देन व ड्रग संबंधी जानकारी हासिल करने के लिए सवाल दाग रही है। इस मामले में सीबीआई सुशांत की बहन मीतू सिंह व प्रियंका को भी पूछताछ के लिए बुलाने वाली है। ड्रग कनेक्शन की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को रिया को ड्रग सप्लाई करने वाले ड्रग पेडलर का पता चल गया है जिसकी गहनता से तलाश की जा रही है। 

सूत्रों के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई को 8 जून से ही सुशांत को छोड़ कर जाने और इसके बाद 8 जून को ही सुशांत की बहन मीतू सिंह के घर आने 12 जून तक सुशांत के साथ रहने के बारे में जानकारी दी है। इस तरह की जानकारी सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, नीरज सिंह, रजत मेवाती व केशव ने भी सीबीआई को दी है। इसलिए इस मामले में सुशांत की बहन मीतू सिंह व प्रियंका से पूछताछ जरूरी हो गया है। सूत्रों के अनुसार सीबीआई ने सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा व नीरज को आज भी डीआरडीओ गेस्ट हाउस में बुला रखा है। रिया को इन सबके सामने बिठाकर पूछताछ किये जाने की संभावना है। 

सूत्रों के अनुसार सुशांत मामले में ड्रग कनेक्शन की छानबीन एनसीबी की टीम गहनता से कर रही है। एनसीबी की टीम ने शनिवार को करण अरोरा व अब्बास नामक दो ड्रग पेडलरों को गिरफ्तार किया था। अब्बास ने एनसीबी टीम को बालीवुड हस्तियों को ड्रग सप्लाई करने वाले हाईप्रोफाइल ड्रग पेडलर के बारे में जानकारी दी है। इसलिए एनसीबी ने अब उसकी गहन तलाश शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments