भोजपुरी फ़िल्म एगो कहानी किसान के का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया में हुआ वायरल

पटना/राँची। ब्लू वर्ज फ़िल्मस के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फ़िल्म एगो कहानी किसान के का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हैं।इस फ़िल्म में बतौर मुख्य नायक दी राइजिंग रिबेल स्टार अभिनेता राहुल सिंह हैं।जिनका उग्र रूप पोस्टर पर साफ-साफ देखा जा सकता हैं।जैसा कि राहुल सिंह ने बताया कि यह किसानों के जीवन से प्रेरित एक पारिवारिक सामाजिक मनोरंजक और संदेशात्मक भोजपुरी फ़िल्म हैं।जिसमें दर्शकों को किसान के जीवन का सुख दुःख और मेहनत देखने को मिलेगी।आज के समय में भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में भी एक से बढ़ कर एक भोजपुरी फिल्मों का निर्माण हो रहा हैं।जबकि,आज भोजपुरी फिल्मों की लोकप्रियता विश्व स्तर पर हैं।

इस फ़िल्म की शूटिंग बिहार झारखण्ड के खूबसूरत और मनोरम लोकेशन पर की जायेगी।इससे पहले भी राहुल की कई फिल्में झारखण्ड बिहार में शूट हो चुकी हैं।राहुल को बिहार झारखण्ड का लोकेशन बहुत पसंद हैं।इस कारण वे अपनी अधिकतर फिल्मों की शूटिंग बिहार झारखण्ड में ही करते हैं।

राहुल सिंह के अतिरिक्त इस फ़िल्म में रेशमा शेख,उदय श्रीवास्तव,बालेश्वर सिंह,अनीता आदि कलाकार अभिनय करेंगे।फ़िल्म की शूटिंग नए साल में 15 फ़रवरी से शुरू की जायेगी।जो 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर रिलीज होगी।

इस फ़िल्म के निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद सिंह,सह निर्माता कृष्णा पंडित,निर्देशक बिरेन,संगीतकार सावन कुमार व गीतकार मुकेश सावन हैं।जबकि,फ़िल्म के प्रचारक कुमार युडी हैं।राहुल सिंह की रिलीज होने वाली फिल्में छैला सन्दू और बस्ती का शेर व आने वाली फ़िल्में वीरगति,आँचल,युद्धम,ओढ़निया कमाल कर गईल,जौनपुर के सजना आदि हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: