Wednesday, February 28, 2024
HomeBreaking Newsबिहार: भाजपा और राजद कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प

बिहार: भाजपा और राजद कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प

उज्ज्वल दुनिया/ पटना । पटना के खुसरूपुर थाना क्षेत्र के बड़ा हसनपुर में बख्तियारपुर में भारतीय जनता पार्टी के विधायक रणविजय सिंह के काफिले में शामिल बोलेरो में राष्ट्रीय जनता दल कार्यकर्ताओं स्कॉर्पियो के द्वारा टक्कर मारे जाने के बाद भाजपा और राजद कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प की खबर है। घटना से गुस्साए विधायक रणविजय सिंह के द्वारा अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ धरना पर बैठ जाने की खबर है। इस बात की सूचना मिलते ही खुसरूपुर और फतुहा पुलिस ने मौके पर पहुंची और आक्रोशित कार्यकर्ताओं को शांत कराया.।बाद में इस संबंध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजद कार्यकर्ताओं के खिलाफ स्थानीय खुसरूपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

 खुसरूपुर थाना क्षेत्र के बड़ा हसनपुर के समीप बख्तियारपुर में भाजपा विधायक रणविजय सिंह के काफिले में राजद कार्यकर्ताओं की स्कॉर्पियो घुस गई और बोलेरो में टक्कर मार दी। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं और राजद कार्यकर्ताओं के बीच तीखी नोकझोंक के बाद मारपीट हो गई।

बख्तियारपुर के भाजपा विधायक रणविजय सिंह अपने समर्थकों के साथ अलावलपुर स्थित शक्ति केंद्र में बैठक कर खुसरूपुर स्थित बड़ा हसनपुर लौट रहे थे।इसी दौरान राजद कार्यकर्ताओं की स्कॉर्पियो ने प्रदेश भाजपा कार्यसमिति के सदस्य कुंवर विजय पासवान के बोलेरो गाड़ी में टक्कर मार दी।भाजपा कार्यकर्ताओं ने जब इस बात का विरोध किया तो राजद कार्यकर्ता आक्रोशित हो उठे और देखते ही देखते दोनों दल के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट शुरू हो गयी। 

 हंगामा की सूचना मिलने पर बख्तियारपुर के पूर्व राजद विधायक अनिरुद्ध यादव भी मौके पर पहुंच गए, जिससे दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच तनाव उत्पन्न हो गया।घटना के संबंध में पूछे जाने पर बख्तियारपुर विधायक रणविजय सिंह ने राजद कार्यकर्ताओं पर गुंडई करने का आरोप लगाया। साथ पूरे मामले से पुलिस के वरीय पदाधिकारियों को अवगत कराने की बात कही राज्य सरकार से अपनी सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments