Monday 20th \2024f May 2024 02:56:54 PM
HomeNationalधर्मांतरण और लव जिहाद के खिलाफ जरूरी है कानून: आलोक कुमार

धर्मांतरण और लव जिहाद के खिलाफ जरूरी है कानून: आलोक कुमार

विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष ने दी निकिता के परिजनों को सांत्वना

फरीदाबाद । बल्लभगढ़ के अग्रवाल कालेज की बीकॉम ऑनर्स की छात्रा निकिता तोमर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने के मामले में सियासत गरमाई हुई है। इस बीच विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने शुक्रवार को अपना घर सोसायटी पहुंचकर निकिता के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने निकिता के पिता मूलचंद तोमर को न्याय की दिलासा दी।

आलोक कुमार ने कहा कि इस्लामिक जिहाद के खिलाफ फ्रांस और भारत की एक जैसी लड़ाई है। मेवात में पिछले एक हफ्ते में छह घटनाएं ऐसी सामने आई हैं, जो लव जिहाद से जुड़ी हैं। उन्होंने कहा कि धर्मांतरण और लव जिहाद के खिलाफ कानून जरूरी है। विश्व हिंदू परिषद लव जिहाद के खिलाफ लड़ाई को निर्णायक अंजाम तक पहुंचाने को संघर्ष जारी रखेगा।

आलोक कुमार ने कहा कि एक प्रतिभावान और आसमान छूने की उमंग रखने वाली लड़की इस्लामिक जिहादियों के हाथों मार दी गई। इस पर धैर्य करना कठिन ही है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि इस्लामो-फासिस्ट जिहादियों की कार्रवाई से विश्वभर में सभ्य समाज की अभिव्यक्ति की आजादी, मानव की गरिमा और जीवन संकट में आ रहे हैं। हम सभी को इसका मिलकर मुकाबला करना होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments