Wednesday 29th \2024f May 2024 04:49:42 AM
HomeLatest Newsकरीबी सतीश सिंह की हत्या के बाद विधायक राज सिन्हा की जान...

करीबी सतीश सिंह की हत्या के बाद विधायक राज सिन्हा की जान को खतरा

उज्ज्वल दुनिया 
धनबाद ।  पिछले 1 सप्ताह पूर्व धनबाद के विधायक राज सिन्हा के करीबी सतीश सिंह की हत्या का मामला अभी शांत नहीं हो पाया है कि अब धनबाद विधायक राज सिन्हा को एक कथित महिला का गुमनामी पत्र मिलने की खबर है। जिसमें उन्हें अलर्ट रहने के लिए कहा गया है।पत्र में यह भी कहा गया है कि उन्हें मारने के लिए कुछ अपराधियों को सुपारी भी दे दी गई है। जो उनकी रेकी कर रहे हैं। इनके पास अत्याधुनिक हथियार जैसे आटोमेटिक पिस्टल, एक एके-47 और रिवाल्वर है।

यह पत्र मिलने के बाद राजनीतिक महकमे में हड़कंप मच गया है। इस आशय की शिकायत विधायक के द्वारा सरायढेला थाने में किए जाने की खबर है। साथ ही विधायक ने पुलिस के आला अधिकारियों को भी संदर्भ में अवगत कराया है। वहीं खबर यह है कि पिछले दिनों उनके करीबी की हत्या होने के बाद प्रशासन और पुलिस भी मामले को गंभीरता से ले रही है।

सूत्रों के अनुसार विधायक ने इस गुमनाम पत्र की शिकायत सोमवार को सरायढेला थाना में की है। उन्होंने पत्र का सत्यापन कर आगे की कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

खबरों के अनुसार पत्र में साजिशकर्ता का नाम उजागर नहीं किया गया है लेकिन लिफाफे पर लगी मुहर से पता चला है कि चिट्ठी हजारीबाग जिले से पोस्ट की गई थी। इस पत्र में आठ वाहनों के नंबर और छह मोबाइल नंबरों का जिक्र है। बताया गया है कि यही फोन नंबर वाले अपराधी उनकी रेकी में जुटे हैं। उनकी रेकी में इस्तेमाल गाड़ियों के नंबर यही हैं।

इधर खबरों के अनुसार पुलिस पत्र का सत्यापन करने के साथ-साथ गाड़ी और मोबाइल नंबर का कनेक्शन पता लगाने में जुट गई है।

पत्र में विधायक को आगाह करते हुए कहा गया कि अपराधी विधायक के घर पर या फिर रोड पर हमला कर सकते हैं। रेकी करने वाले आपके घर के आसपास ही घूम रहे हैं। राज सिन्हा को सावधान रहने की नसीहत देते हुए बताया गया है कि उनकी हत्या में लगे अपराधियों के पास ऑटोमेटिक पिस्टल, रिवॉल्वर और एके-47 जैसे आधुनिक हथियार हैं।

इधर दूसरी ओर इस मामले में सरायकेला थाना प्रभारी किशोर तिर्की का कहना है कि पुलिस पत्र का सत्यापन में लग गई है और मामले के हर पहलू में जांच हो रही है। पुलिस जल्द ही मामले का पर्दाफाश करेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments