Monday 15th \2024f April 2024 02:38:22 PM
HomeBreaking News🏏 रिशभ पंत को एनसीए द्वारा फिटनेस प्रमाणपत्र प्राप्त, आईपीएल 2024 में...

🏏 रिशभ पंत को एनसीए द्वारा फिटनेस प्रमाणपत्र प्राप्त, आईपीएल 2024 में लौटने के लिए तैयार!

जैसे-जैसे भारतीय प्रीमियर लीग (IPL) 2024 की शुरुआत के लिए उत्साह बढ़ता जा रहा है, टीमें अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। क्रिकेट जगत को व्याप्त कुछ बड़ी खबर है, जिसमें ऋषभ पंत का दिल्ली कैपिटल्स (DC) टीम के साथ लौटना शामिल है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंत को अब राष्ट्रीय क्रिकेट एकादेमी (NCA) ने पूरी तरह से फिट घोषित किया है, और एक फिटनेस प्रमाणपत्र प्राप्त किया है। इस विकास के साथ, पंत की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, खासकर जब उन्हें लगभग एक साल और आधे पहले हुए गंभीर दुर्घटना का सामना करना पड़ा, जिसके कारण वे क्रिकेट मैदान से दूर रह गए थे।

दिल्ली कैपिटल्स के नियमित कप्तान के रूप में कार्यरत छोटे परिपाटी को उसके पुनर्वापसी के लिए जागरूक रूप में दिखाया गया है, जैसा कि टीम ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर साझा किया। ये वीडियो पंत की अद्भुत पुनर्स्थापना और आईपीएल सीजन में अपने प्रदर्शन के लिए उनकी संकल्पना को प्रकट करते हैं।

हालांकि, पंत के लिए सभी समस्याओं का सामना नहीं था। उनके दिखने वाले प्रगति के बावजूद, दिल्ली कैपिटल्स ने पहले से ही उन्हें अपनी स्क्वाड सूची से बाहर छोड़ा था। इसके अलावा, मीडिया में विवाद था कि पंत को एनसीए से फिटनेस प्रमाणपत्र प्राप्त नहीं हुआ है। लेकिन अब, फिटनेस प्रमाणपत्र प्राप्त होने के साथ, पंत ने सभी संदेहों को खारिज कर दिया है, और अपने मैदान में वापसी की तैयारी को पुनः पुष्टि की है।

जिस दुर्घटना का सामना करना पड़ा, जब पंत दिल्ली से रुड़की की ओर जा रहे थे, उसका सामना करना मुश्किल था। यह एक गंभीर एक्सीडेंट था, जिसके बाद पंत को सिर, पीठ और पैर में चोटें आईं। लेकिन पंत की आत्म-उत्साह और मजबूती की ताकत ने उन्हें मजबूती से पुनर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments