Monday 20th \2024f May 2024 02:39:07 PM
HomeCricketMI vs CSK: Rohit Sharma's Oops Moment!

MI vs CSK: Rohit Sharma’s Oops Moment!

MI vs CSK: Rohit Sharma का Oops Moment!

Mumbai Indians (MI) के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने CSK टीम के खिलाफ मैच में एक ओप्स मोमेंट देखा। रोहित ने रुतुराज गायकवाड़ का कैच टपकाया, लेकिन उनकी पेंट फिसल गई। यह तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

CSK की बैटिंग का जलवा

मैच में CSK ने पहले बैटिंग करते हुए 206 रन का स्कोर बनाया। यह उनकी बैटिंग का एक शानदार प्रदर्शन था। खिलाड़ियों ने अच्छी तरह से बैटिंग की और अपनी टीम को एक बड़ी रन की बदली दी।

Rohit Sharma का कैच टपकाना

मैच के दौरान रोहित शर्मा ने एक बड़े हीरे का कैच टपकाया। वह रुतुराज गायकवाड़ की बैटिंग के दौरान उन्हें आउट करने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन उनकी पेंट फिसल गई और वह टकराव से बचने के लिए जमीन पर गिर गए। यह एक अजीब और मजेदार मोमेंट था जो मैच के दौरान हुआ।

रोहित की इस वीडियो और तस्वीर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। लोग इस मोमेंट को बहुत पसंद कर रहे हैं और उसे बहुत हँसी का विषय बना रहे हैं। इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं और उस पर कमेंट कर रहे हैं।

यह ओप्स मोमेंट दरअसल रोहित की तेज दौड़ के कारण हुआ। वह बहुत तेजी से कैच पकड़ने की कोशिश कर रहे थे और इसी के चक्कर में उनकी पेंट फिसल गई। लेकिन फिर भी, उन्होंने खुद को हंसते हुए दिखाया और इस मोमेंट को एक मजेदार यादगारी बना दिया।

रोहित के इस मोमेंट ने दरअसल लोगों को यह दिखाया कि क्रिकेट एक खेल है और इसमें अच्छे-बुरे दिन दोनों होते हैं। खिलाड़ियों को कभी-कभी यहां वहां गिरना होता है और ऐसे मोमेंट्स भी होते हैं जब हंसी आती है।

इस मोमेंट के बाद रोहित ने खुद को ठीक करके खुद को खेल में फिर से धकेल दिया। उन्होंने अपनी बैटिंग के दौरान एक अच्छी प्रदर्शन की और अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण रन बनाए।

यह मोमेंट एक बार फिर से दिखाता है कि रोहित शर्मा एक अद्वितीय खिलाड़ी हैं। उनकी खुद की तेज दौड़ और उनकी बैटिंग का जलवा देखने लायक है। यह एक मजेदार मोमेंट था जो उनके और उनके फैंस के लिए यादगार रहेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments