Tuesday 16th \2024f April 2024 01:22:51 AM
HomeBreaking Newsहिल टॉप आउटसोर्सिंग कंपनी के प्रबंधन की लापरवाही और कोलियरी प्रबंधक...

हिल टॉप आउटसोर्सिंग कंपनी के प्रबंधन की लापरवाही और कोलियरी प्रबंधक के तानाशाही रवैया के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना की घोषणा की है।

कतरास । कतरास के सिजुआ के तेतुलमुड़ी 22/12 के स्थानीय लोगों ने बी सी सी एल के अंतर्गत संचालित हिल टॉप आउटसोर्सिंग कंपनी के प्रबंधन की लापरवाही और कोलियरी प्रबंधक के तानाशाही रवैया के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना की घोषणा की है।
तेतुलमुड़ी 22/12 के स्थानीय ग्रामीण भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद जलालुद्दीन अंसारी के नेतृत्व में प्रेस वार्ता कर आंदोलन को लेकर जानकारी साझा किया।
पत्रकारों को जानकारी देते हुए मो.जलालुद्दीन अंसारी ने बताया कि हिल टॉप आउटसोर्सिंग कंपनी में हैवी ब्लास्टिंग के कारण स्थानीय लोगों का अपने घरों में रहना जोखिम भरा हो गया है। स्थानीय मस्जिद को भी नुकसान हुआ है। प्रबंधन को ग्रामीणों की समस्या को लेकर अवगत कराया गया था लेकिन तानाशाही रवैया अपना कर प्रबंधन कोयला उत्खनन तो कर रही है लेकिन ग्रामीणों को सुरक्षा और सुविधा देने में आनाकानी कर रही है। स्थानीय ग्रामीणों को अब जान का डर सताने लगा है। स्थानीय मस्जिद की हालत ऐसी हो गई है कि लोग नमाज भी डर के साए में अदा करते हैं, वजू खाना,हुजरा भी टूट चुका है। रमजान का पाक महीना आने को है मगर प्रबंधन कुछ कर नही रहा है। जिसके खिलाफ बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो के नेतृत्व में 28 फरवरी को आउटसोर्सिंग का चक्का जाम किया जायेगा।
मौके पर अल्पसंख्यक बीजेपी जिला उपाध्यक्ष मो जलालुद्दीन अंसारी,बीजेपी अल्पसंख्यक लोयाबाद मंडल उपाध्यक्ष मो नौशाद, अब्दुल जलील,  मो रियाज, मो रमजान, मो इलियास,  मो इब्राहिम, मो अलाउद्दीन, मो सराज, मो मुबारक, मो निसार, मो महफूज,  मो अंजीर आदि उपस्थित थे।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments