Tuesday 16th \2024f April 2024 12:38:37 AM
HomeBreaking Newsभाजपा के पूर्व विधायक शिवशंकर उरांव की माताजी का निधन

भाजपा के पूर्व विधायक शिवशंकर उरांव की माताजी का निधन

शिवशंकर उरावं की माताजी एतवारी उरावं की फाइल तस्वीर
शिवशंकर उरावं की माताजी एतवारी उरावं (फाइल तस्वीर)

रांची। भाजपा एसटी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक शिवशंकर उरांव की माताजी एतवारी उरांव का निधन हो गया। वे 95 वर्ष की थीं। वे दुमका स्थित बड़े पुत्र शिवबालक भगत के निवास पर रहती थीं, वहीं उनका निधन हुआ । स्व. एतवारी उरावं उरांव अपने पीछे तीन पुत्रो और एक पुत्री का भरा पूरा परिवार छोड़ गई हैं।

भाजपा नेताओं ने जताया शोक

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने पार्टी के एसटी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक शिवशंकर उरांव की माता के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने निधन की सूचना पर दुःख जताते हुए कहा कि मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।

विधायक दल के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि शिवशंकर जी की माता जी के निधन की सूचना से मन व्यथित है। उनके स्थान को कभी भरा नहीं जा सकता है। ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें।

संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि शिवशंकर उरांव जी की माता के निधन की खबर से व्यथित हूं। ईश्वर पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों का यह पीड़ा सहने की शक्ति दे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments