Saturday 20th \2024f April 2024 01:41:45 PM
HomeBreaking NewsCSK vs GT Highlights IPL 2024: शिवम और रचिन की आंधी में...

CSK vs GT Highlights IPL 2024: शिवम और रचिन की आंधी में उड़ी गुजरात टाइटंस

CSK vs GT Highlights IPL 2024: शिवम और रचिन की आंधी में उड़ी गुजरात टाइटंस

आईपीएल 2024 के सातवें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने गुजरात टाइटंस (जीटी) को करारी शिकस्त दी। यह मैच शिवम और रचिन की आंधी में उड़ते हुए रहा।

चेन्नई सुपर किंग्स की धमाकेदार जीत

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच में बहुत ही धमाकेदार जीत दर्ज की। गुजरात को चेपॉक स्टेडियम में 207 रन का बड़ा टारगेट मिला था, जिसे चेन्नई ने सुनिश्चित करके चेस कर दिया।

चेन्नई की बल्लेबाजी ने इस मैच में बड़ा धमाका मचाया। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी अद्वितीय बल्लेबाजी से टीम को बड़ी संख्या में रन बनाने में मदद की। धोनी ने 78 गेंदों पर 101 रन की पारी खेली और इससे चेन्नई को बड़ी संख्या में रन बनाने में मदद मिली।

धोनी के अलावा चेन्नई की बल्लेबाजी में रचिन और शिवम ने भी बड़ा योगदान दिया। रचिन ने 45 गेंदों पर 64 रन की पारी खेली और शिवम ने 32 गेंदों पर 48 रन के साथ वापसी की। इन तीनों बल्लेबाजों की अद्वितीय पारियों ने चेन्नई को बड़ी संख्या में रन बनाने में मदद की।

गुजरात टाइटंस की बल्लेबाजी में कमजोरी

गुजरात टाइटंस की बल्लेबाजी इस मैच में काफी कमजोर रही। टीम के तमाम बल्लेबाजों को चेन्नई की गेंदबाजी ने परेशान किया। टीम के ओपनर विजय और अजिंक्य रहाणे ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन उन्होंने बड़ी पारी नहीं खेली। अजिंक्य 25 गेंदों पर 36 रन बनाए और विजय 19 गेंदों पर 28 रन बनाए।

टीम के बाकी बल्लेबाजों ने भी बड़ी पारी नहीं खेली और विकेट के चलते टीम का स्कोर ठीक नहीं बना। चेन्नई की गेंदबाजी ने गुजरात के बल्लेबाजों को संभाल रखा और उन्हें जल्दी ही आउट कर दिया।

मैच का संक्षिप्त योगदान

चेन्नई सुपर किंग्स: 207/4 (महेंद्र सिंह धोनी 101, रचिन 64, शिवम 48)

गुजरात टाइटंस: 185/8 (अजिंक्य 36, विजय 28)

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच में गुजरात टाइटंस को 22 रन से हराया। धोनी की बड़ी पारी ने इस मैच को चेन्नई के गुनावटी जीत में बदल दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments