Thursday, March 28, 2024
HomeBreaking Newsकांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन अपूरणीय क्षति

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन अपूरणीय क्षति

उज्ज्वल दुनिया/रांची। झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सह वित्त एवं खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव ने पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी के निधन पर दुःख व्यक्त किया है। डॉ. उरांव ने अपने शोक संदेश में कहा कि कम उम्र की राजीव त्यागी के असामयिक निधन से पार्टी की अपूरणीय क्षति हुई है। उन्होंने कहा कि पार्टी की विचाराधारा को मीडिया के माध्यम से प्रखर वक्ता के रूप जनता के बीच रखते थे, दुःख की इस घड़ी में ईश्वर उनके परिजनों को शक्ति प्रदान करें।
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि बहुत ही कम समय में राष्ट्रीय प्रवक्ता के रूप में राजीव त्यागी ने पार्टी की विचारधारा को मीडिया में रखने के साथ ही अपनी विनम्रता, शालीनता और बौद्धिक तर्कशक्ति के माध्यम से विशिष्ट पहचान बनायी थी, उनके निधन की खबर पार्टी और उनके लिए व्यक्तिगत तकलीफदेह खबर है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता डॉ राजेश गुप्ता छोटू ने कहा है कि राजीव त्यागी का निधन अपूरणीय क्षति है ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और उनके परिजनों को दुख सहने की शक्ति। कम समय में उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई, बेबाक अपनी बातों को मीडिया के माध्यम से पार्टी की विचारधारा जन-जन तक पहुंचाने में के लिए वह हमेशा याद किए जाते रहेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments