Saturday 27th \2024f July 2024 05:54:13 AM
HomeLatest Newsहेमंत सोरेन के राज में भू

हेमंत सोरेन के राज में भू

रांची । भू-माफिया द्वारा देवघर में ट्रस्ट की अरबों की जमीन पर अवैध तरीके से अपार्टमेंट का निर्माण कराया जा रहा है। इसे किसी भी हाल में होने नहीं दिया जाएगा। ये बातें कही जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने।

दरअसल, देवघर नगर थाना क्षेत्र के पुरंदाहा मोहल्ले में अंत्योदय आश्रम परिवार परार्मश केंद्र ट्रस्ट की जमीन पर भू-माफिया द्वारा अवैध कब्जा और उस जमीन पर अपार्टमेंट निर्माण को लेकर जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी, बरही विधायक उमाशंकर अकेला और खिजरी विधायक राजेश कच्छप ने संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे।

पत्रकारों से बात करते हुए जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि राज्य में हेमंत सोरेन की सरकार है और अब भू-माफियाओं का दाल यहां नहीं गलने वाला। उन्होंने कहा कि भू-माफिया द्वारा देवघर में ट्रस्ट की अरबो की जमीन पर अवैध तरीके से अपार्टमेंट का निर्माण कराया जा रहा है। इसे किसी भी कीमत में होने नहीं दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि देवघर में भू-माफिया की दबंगई काफी बढ़ गई है। जिस प्रकार भू-माफिया ने देवघर के पूरनदाहा मोहल्ले में स्थित परिवार परामर्श केंद्र, अंत्योदय आश्रम ट्रस्ट की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा जमा लिया है, और अपार्टमेंट बनाना चाह रहे हैं, इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। ट्रस्ट की जमीन को किसी भी सूरत में भू माफिया को लूटने या हड़पने नहीं दिया जायेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments