Thursday 23rd \2024f May 2024 09:41:31 AM
HomeNationalसुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई की पूछताछ छठवें दिन भी जारी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई की पूछताछ छठवें दिन भी जारी

मुंबई (हि.स.)। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण की पूछताछ बुधवार को लगातार छठवें दिन केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) पूरी मुस्तैदी से कर रही है। बुधवार को सुबह 10 बजे से सीबीआई सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी व कुक नीरज सिंह से लगातार पूछताछ कर रही है। इस मामले में राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष एमए सईद ने कुपर अस्पताल को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) ने बुधवार को रिया चक्रवर्ती के टैलेंट मैनेजर जया शाह को समन जारी किया है। संभावना जताई जा रही है ईडी आज जया शाह से रिया व उसके भाई सौविक के ड्रग संबंधित पूछताछ करने वाली है। 

सूत्रों के अनुसार मंगलवार को सीबीआई ने रात साढ़े बजे तक नीरज सिंह व सिद्धार्थ पिठानी से लगातार 11 घंटे पूछताछ की थी। इसके बाद आज सुबह 10 बजे नीरज व सिद्धार्थ दोनों डीआरडीओ गेस्ट हाउस पर पहुंचे और सीबीआई ने लगातार छठवें दिन दोनों से पूछताछ शुरू कर दिया है। इन दोनों के अलावा सीबीआई, सुशांत के नौकर दीपेश सावंत, केशव, रजत मेवाती से भी पूछताछ कर रही है। सीबीआई को इन सभी के बयान में विरोधाभास मिल रहा है, इसी वजह से कभी अकेले व कभी सबको एकसाथ बिठाकर पूछताछ हो रही है। सीबीआई इन सबसे रिया -सुशांत संबंध, वाद विवाद, रिया के परिवार का सुशांत के साथ संबंध, सुशांत के एकाउंट, खर्च आदि सवाल पूछ रही है। 

सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती कुपर अस्पताल के शवगृह में जाकर सुशांत का शव देखा था। इसलिए राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष एमए सईद ने कुपर अस्पताल व मुंबई पुलिस को नोटिस जारी किया है। सईद ने जानना चाहा है कि किस नियम के तहत पुलिस ने शवगृह में रिया को जाने की अनुमति दी थी। इसी प्रकार कुपर अस्पताल ने किस नियम के तहत रिया को सुशांत का शव दिखाया था। इस मामले में निर्माता संदीप सिंह का भी नाम सामने आ रहा है। फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने सुशांत की मौत के बाद 14 जून को एंबुलेंस के चालक को 4 बार फोन किया था। संभावना व्यक्त की जा रही है कि सीबीआई इस मामले में संदीप सिंह से भी पूछताछ के लिए समन जारी कर सकती है। 

प्रवर्तन निदेशालय की ओर से आज टैलेंट मैनेजर जयाशाह को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। रिया व सौविक का मोबाइल पूछताछ के बाद ईडी ने बरामद कर लिया था। इन मोबाइलों के व्हाट्सऐप चैटिंग हिस्ट्री से पता चला है कि सौविक व रिया ने कई बार ड्रग डीलरों से चैट किया था। इसी आधार पर ईडी आज टैलेंट मैनेजर जया शाह से पूछताछ करने वाला है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments