Saturday 22nd \2024f June 2024 09:46:47 AM
HomeNationalसीबीआई 12वें दिन कर रही है रिया के माता

सीबीआई 12वें दिन कर रही है रिया के माता

ईडी की टीम दूसरे दिन भी गौरव आर्या से कर रही है पूछताछ
रिया से चार दिनों में 35 घंटे पूछताछ कर चुकी है सीबीआई

मुंबई (हि.स.)। सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण में मंगलवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत व मां संध्या से पूछताछ कर रही है। इस मामले में सीबीआई रिया से चार दिनों में 35 घंटे पूछताछ कर चुकी है। डीआरडीओ गेस्ट हाउस पर नीरज, सिद्धार्थ, केशव, रजत मेवाती को आज भी बुलाया गया है। रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस में मीडिया पर मामला भी दर्ज करवाया है। रिया ने पुलिस से कहा कि मीडिया उनके रास्ते में न आए। वह जांच में पूरा सहयोग कर रही हैं। मीडिया भी संवैधानिक परिधि में रहकर इस मामले में अपना काम करें। 

सूत्रों के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय आज दूसरे दिन इस मामले में होटल व्यवसाई गौरव आर्या से पूछताछ कर रहा है। ईडी ने सोमवार को गौरव आर्या से देर रात तक गहन पूछताछ की थी। गौरव से पूछताछ के बाद उसके तीन भागीदारों के नाम प्रकाश में आये हैं। इनमें कर्नाटक का एक विधायक व महाराष्ट्र का एक नेता का नाम शामिल है। गौरव आर्या ने अपने इन दोनों भागीदारों के साथ दुबई में भी बड़े पैमाने पर निवेश किया है। इसीलिए ईडी ने कर्नाटक के इस विधायक को भी इस मामले की पूछताछ के लिए समन जारी किया है। ईडी गौरव से सुशांत मामले में ड्रग कनेक्शन व मनी लॉडिंग एंगल से जांच कर रही है। 

सुशांत मामले की जांच के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को भी महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। इसी वजह से सोमवार को एनसीबी डायरेक्टर राकेश आस्थाना भी मुंबई पहुंचे थे और उन्होंने अपनी टीम के साथ बैठक की थी। इस मामले की जांच कर रहे डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मलहोत्रा की टीम में वरिष्ठ अधिकारी अनिल व समीर वानखेड़े को भी शामिल किया गया है। सूत्रों के अनुसार एनसीबी टीम को वालीवुड ड्रग कनेक्शन से जुड़े दो बड़े नेताओं व एक फिल्मी हस्ती के नाम का पता चला है। इसलिए एनसीबी इस मामले में कार्रवाई की तैयारी मंगलवार को कर रही है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments