Wednesday, February 28, 2024
HomeNationalसीबीआई के घेरे में आई सुशांत की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती

सीबीआई के घेरे में आई सुशांत की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती

जांच के आठवें दिन सीबीआई की तीन टीमें अलग-अलग कर रही हैं पूछताछ

मुंबई (हि.स.)। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में शुक्रवार को जांच के 8वें दिन केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की तीन टीमें अलग-अलग पूछताछ कर रही हैं। पहली टीम नीरज, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा से पूछताछ कर रही है तो दूसरी टीम में सीबीआई एसआईटी के एसपी रिया से पूछताछ कर रहे हैं। तीसरी टीम रिया के भाई सौविक से पूछताछ कर रही है। आज ही बाकी गवाहों के संग रिया को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जा सकती है। 
सीबीआई एसआईटी के एसपी सुबह पौने 11 बजे से रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रहे हैं। सीबीआई की एक अन्य टीम सुशांत के कुक नीरज सिंह, दीपेश सावंत, केशव से पूछताछ करने वाली है। आज 8वें दिन सीबीआई इनके पूछताछ में विरोधाभास पाए जाने पर बाकी गवाहों संग रिया को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है। इससे पहले गुरुवार को सीबीआई ने रिया के भाई सौविक चक्रवर्ती से 14 घंटे पूछताछ की थी। गुरुवार को ही रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी पूछताछ की थी। ईडी की टीम गुरुवार को सांताक्रुज के वाकोला इलाके में एक्सिस बैंक में ही गई थी और वहां इंद्रजीत के लॉकर खंगाले थे। 

सूत्रों के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत केस में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की जांच तेज हो गई है।ड्रग्स कनेक्शन मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी रिया और उनके भाई सौविक को आज एनसीबी समन भेज सकता है। रिया की कई चैट पब्लिक में वायरल हुई हैं जिससे रिया के ड्रग पैडलर्स संग कनेक्शन की बात सामने आई। एनसीबी की टीम इसी मामले में आज 4 लोगों को पूछताछ के लिए मुंबई कार्यालय में लाई है और उनसे पूछताछ जारी है। 

गुरुवार को रिया चक्रवर्ती ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में खुद पर लगे आरोपों पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। इस इंटरव्यू पर सभी की नजरें टिकी थीं। सीबीआई की टीम ने भी रिया का यह इंटरव्यू सुना और रिया के जवाबों पर नजर रखी कि वे अपनी सफाई में क्या कह रही हैं। रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के चचेरे भाई नीरज सिंह बबूल ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा की रिया ने सुशांत को हाईजैक कर रखा था, उसका सुशांत को समाप्त करने इरादा था। अब वो टीवी पर हंसकर इंटरव्यू दे रही हैं, इसलिए तुरंत रिया पर कार्रवाई पर हो। हमें सभी जांच एंजेंसियों पर भरोसा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments