Wednesday, February 28, 2024
HomeBreaking Newsसिस्टम पर भारी इटखोरी थाना प्रभारी

सिस्टम पर भारी इटखोरी थाना प्रभारी

सोशल मीडिया पर जारी वीडियो बता रही कई कहानी, होमगार्ड जवान ने लगाए गंभीर आरोप,

कहा-चोरी की घटना की शिकायत करने पर आवेदन फाड़ कर मुंह पर फेंका, कही अपमानजनक बातें

तत्कालीन एसपी से शिकायत करने पर उल्टा केस करने की धमकी देकर करवाया था समझौता

एसपी से की कार्रवाई की मांग, डीजीपी-सीएम को किया ट्वीट

अजय निराला /  उज्ज्वल दुनिया संवाददाता/ हजारीबाग। बीते कुछ महीनों से चतरा पुलिस के कारनामे लगातार सामने आ रहे हैं। इसी क्रम में एक नया गंभीर मामला प्रकाश में आया है जिससे एक दारोगा के कारण पूरे सिस्टम पर सवाल खड़ा हो रहा है ।होटल संचालक भाइयों को पकड़कर बुरी तरह पीटने, रातभर थाने में रख सुबह पैसा लेकर छोड़ने के बाद पीड़ित भाइयों के एसपी से न्याय की मांग करने पर बदले में थानेदार सचिन कुमार द्वारा केस कर जेल भेज देने के मामले में के बाद सचिन कुमार का एक नया कारनामा सामने आया है । 

होमगार्ड के जवान आशीष प्रसाद के सिग्नेचर में टाइपिंग आवेदन सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है । इसमें कहा गया है कि होमगार्ड के जवान के किराए के घर मे चोरी की सूचना दिए जाने पर थानेदार सचिन कुमार में आवेदन फाड़ कर मुंह मे फेंक दिया और अपमानजनक बात कहा..तत्कालीन एसपी से शिकायत करने पर उल्टा केस करने की धमकी देकर समझौता कराने का गंभीर आरोप लिखा गया है। वर्तमान एसपी से जांच कर कार्रवाई की मांग करते हुए ट्वीट कर डीजीपी, सीएम को भी जानकारी दी गई है।

इन दोनों प्रकरणों से पुलिस विभाग पर सवाल उठता है कि थानेदार की शिकायत एसपी से करने के बाद पीड़ित को न्याय तो नही मिलता शिकायतकर्ता को दारोगा सचिन कुमार का कहर झेलना पड़ता है। क्या सचिन कुमार सिस्टम और वरीय अधिकारियों पर भारी है या वरीय अधिकारी सचिन कुमार पर हाथ डालने से घबराते हैं या खुली मनमानी की खुली छूट दे रखे हैं ?नए प्रकरण पर परिणाम चाहे जो हो लेकिन सचिन कुमार के मामले पर पूरे सिस्टम पर सवालिया निशान जरूर उठ रहा है।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

इस संबंध में पूछे जाने पर इटखोरी थाना प्रभारी सचिन कुमार ने कहा कि यह पुराना मामला है। इसमें मामला दर्ज किया गया है। गृहरक्षक का आरोप गलत है। ऐसी कोई बात नहीं है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments