Thursday 23rd \2024f May 2024 08:16:20 AM
HomeBreaking Newsलालू की चुनावी ब्रांड वैल्यू जीरो, 5 एमएसली और 7 एमएलए छोड़ा...

लालू की चुनावी ब्रांड वैल्यू जीरो, 5 एमएसली और 7 एमएलए छोड़ा राजदः सुशील मोदी

उज्ज्वल दुनिया /पटना, 03 सितम्बर (हि.स.)। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि चुनाव आयोग ने अभी तक बिहार विधानसभा का चुनाव कराने के बारे में कोई स्पष्ट निर्णय नहीं किया है, लेकिन चुनाव टालने की दलील देने वाली पार्टियां और विपक्षी गठबंधन में भगदड़ है। लालू प्रसाद की चुनावी ब्रांड वैल्यू जीरो हो चुकी है। इसलिए पांच एमएलसी और सात विधायक राजद छोड़ चुके हैं। डिप्टी सीएम मोदी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि जीतन राम मांझी का विपक्षी गठबंधन छोड़ना साबित करता है कि जेल से चलने वाली पार्टी दलितों-पिछड़ों का भला नहीं कर सकती। मांझी का एनडीए में स्वागत है।

जेल से चलने वाली पार्टी दलितों-पिछड़ों का भला नहीं कर सकती

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि जिस जेईई को विपक्ष मुद्दा बना रहा था और पूरा एक सत्र बर्बाद कराने पर अड़ा था, उसे छात्रों ने खारिज कर दिया। बिहार के 43 केंद्रों पर परीक्षार्थियों की 71 से 80 प्रतिशत तक उपस्थिति रही। राज्य सरकार ने भी बसों और केंद्र ने 15 सितम्बर तक रेल की व्यवस्था की है। जिस समय हर क्षेत्र चुनौतियों को मात देकर उभर रहा हैए विपक्ष केवल मनोबल तोड़ने में लगा है। कोरोना और लाकडाउन के कारण आर्थिक.शैक्षणिक क्षेत्र की जो गतिविघियां ठप पड़ी थींए वे अनलाक-3 से पटरी पर आने लगीं। 

जेईई को विपक्ष मुद्दा बनाया, लेकिन परीक्षार्थियों ने उसकी हवा निकाल दी

वर्ष की पहली तिमाही में जीडीपी में गिरावट के आंकड़े आने के एक दिन बाद ही अर्थव्यवस्था में रिकवरी के संकेत मिलने लगे। वाहन कंपनियों ने पिछले साल अगस्त में हुई बिक्री को पीछे छोड़ दिया। एक वाहन कंपनी की बिक्री तो 154 फीसद तक बढ़ी। खरीफ की बुआई इस साल 7 फीसदी ज्यादा हुई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments