Wednesday 29th \2024f May 2024 05:39:13 AM
HomeBreaking Newsरिम्स में कोविड वार्ड में बेड से गिरे मरीज पर सीएम हेमंत...

रिम्स में कोविड वार्ड में बेड से गिरे मरीज पर सीएम हेमंत सोरेन ने लिया संज्ञान

उज्ज्वल दुनिया/रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रिम्स कोविड में बेड से गिरे एक मरीज की तत्काल मदद नहीं करने के मामले को गंभीरता से लिया है। मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य मंत्री को मामले में संज्ञान लेने का अनुरोध किया है। साथ ही रिम्स प्रबंधन को इस तरह के मामलों की पुनरावृत्ति भविष्य में न हो। यह सुनिश्चित करने का निदेश दिया है।

कोविड वार्ड में अव्यवस्था की मिली जानकारी

मुख्यमंत्री को बताया गया कि रिम्स स्थित कोविड वार्ड में एक कोविड एवं कैंसर पीड़ित मरीज बेड से नीचे गिर गया। लेकिन घंटों गुहार लगाने के बाद भी उसकी मदद नहीं की गई।

समुचित इलाज की व्यवस्था करें

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गोमिया प्रखण्ड के महुआटाँड थाना क्षेत्र के चगड़ी गांव निवासी दिलीप करमाली के संपूर्ण स्वास्थ्य लाभ होने तक समुचित इलाज की व्यवस्था करने का निदेश रिम्स प्रबंधन को दिया है। मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य मंत्री को भी मामले पर संज्ञान लेने का अनुरोध किया है।

इलाज कराने में हैं असमर्थ

मुख्यमंत्री को जानकारी दी गई कि गोमिया प्रखण्ड के महुआटाँड थाना क्षेत्र स्थित चगड़ी गांव निवासी दिलीप करमाली के रीढ़ की हड्डी में ट्यूमर है, जिससे उनका दोनों पैर शिथिल हो गया है। दिलीप को रिम्स के चिकित्सकों ने एडमिट करने से इंकार कर दिया। घर वाले निजी अस्पताल में इलाज कराने में असमर्थ हैं। मामले की जानकारी के बाद मुख्यमंत्री ने उपरोक्त निदेश दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments