Wednesday 29th \2024f May 2024 04:46:45 AM
HomeBreaking Newsराजद नहीं, बिहार में ओवैसी और पप्पू यादव से बात कर रही...

राजद नहीं, बिहार में ओवैसी और पप्पू यादव से बात कर रही कांग्रेस !

कांग्रेस के एक बड़े नेता ने चिराग पासवान को दिया गठबंधन में शामिल होने का ऑफर

बिहार में आरजेडी और कांग्रेस के बीच गठबंधन टूटने की चर्चा 

बिहार की सियासत में बड़े उलट फेर की संभावना 

उज्ज्वल दुनिया/पटना । बिहार की राजनीति एक बार फिर करवट लेती दिख रही है । सूत्रों की मानें तो बिहार में कांग्रेस आरजेडी के साथ नहीं बल्कि ओवैसी, पप्पू यादव और लोजपा के साथ गठबंधन की संभावना तलाश रही है । इतना ही नहीं ओवैसी की पार्टी के साथ बातचीत जारी है । भविष्य में कांग्रेस-ओवैसी-लोजपा-कुशवाहा और पप्पू यादव को मिलाकर एक बड़ा महागठबंधन आकार ले सकता है । 

कांग्रेस-ओवैसी-पप्पू यादव-लोजपा और कुशवाहा को मिलाकर बन सकता है महागठबंधन 
कांग्रेस के उच्च पदस्थ सूत्रों की मानें तो पार्टी हाइकमान ने सदानंद सिंह को इसका इशारा दे दिया है कि एक नये महागठबंधन के लिए तैयार रहें जिसका कांग्रेस नेतृत्व करेगी और बाकी दल सहायक रहेंगे । उधर इस खबर के बाद आरजेडी खेमें में खलबली है । राजद कांग्रेस को उसकी मुंहमांगी 73 सीट देने को भी तैयार है । आरजेडी नेता मनोज झा ने बयान भी दिया है कि कांग्रेस अपनी जिद छोड़े तो बातचीत हो सकती है । लेकिन कांग्रेस की ओर से मनोज झा के बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है । 

ओवैसी और पप्पू यादव से कांग्रेस की बात बनने पर ही चिराग खोलेंगे अपने पत्ते

ओवैसी के साथ कांग्रेस के एक बड़े नेता बात कर रहे हैं । अगर कांग्रेस-ओवैसी और पप्पू यादव के साथ बातचीत को लेकर किसी नतीजे पर पहुंचती है तभी चिराग पासवान अपने पत्ते खोलेंगे । अगर किसी कारण से कांग्रेस अपने मिशन में कामयाब नहीं होती तब चिराग एनडीए के साथ बने रह सकते हैं । इसके लिए चिराग पासवान ने आज शाम तक का समय दिया है । 

आज शाम तक आरजेडी और कांग्रेस गठबंधन को लेकर हो सकता है बड़ा ऐलान 
सूत्रों की मानें तो कांग्रेस और आरजेडी गठबंधन के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है । या तो सीटों के बंटवारे का एलान होगा या फिर गठबंधन के टूटने की घोषणा कर दी जाएगी । 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments