रघुवर दास और दोषी अधिकारियों से वसूला जाए एनजीटी का जुर्माना

उज्ज्वल दुनिया /रांची । कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी रांची आने के क्रम में बोकारो परिसदन में रुके । जहां पार्टी नेताओ ने उनका स्वागत किया । इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी ने एनजीटी के मुद्दे पर रघुवर सरकार से जुर्माना का पैसा वसूलने की वकालत की ।

खासकर राज्य के पूर्व सीएम रघुवर दास और उनका साथ देने वाले अधिकारियों से जुर्माना उनकी संपत्ति बेचकर वसूलने की बात कही । के एन त्रिपाठी ने कहा कि जल्दबाजी पिछली सरकार ने बिना एनजीटी के परमिशन के हाईकोर्ट, विधानसभा भवन समेत अन्य जगहों पर भवनों का निर्माण करा दिया । चुनाव को लेकर पीएम से भी शिलान्यास व उदघाटन हड़बड़ी में करवायी ।

पूर्व की सरकार ने तोड़े सारे नियम

उन्‍होंने कहा कि पूर्व की सरकार ने सारे नियम को तोड़ा और अब ऐसे में यूपीए की सरकार क्यों उनके कार्यो को भुगते । वहीं बीएसएल समेत अन्य पीयूसी कंपनियों को चेतावनी देते हुए कहा कि यहां के विस्थापितों के साथ न्याय करें । नियोजन व अन्य जो मांगें हैं उसे पूरा करें । उन्‍होंने सरकार से इस मामले में बात कर समस्या का समाधान करने का आग्रह करुंगा । साथ ही ऐसी कंपनियों को एक माह की मोहलत देने का काम किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: