Saturday 22nd \2024f June 2024 10:19:56 AM
HomeBreaking Newsमाओवादियों ने महिला को गोली मारी, लगाया मुखबिरी का आरोप

माओवादियों ने महिला को गोली मारी, लगाया मुखबिरी का आरोप

उज्ज्वल दुनिया संवाददाता/ सिमरिया। लंबे अरसे के बाद क्षेत्र में माओवादियों ने रविवार को आखिर अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी। माओवादियों के हथियार बंद दस्ता ने पथलगडा थाना क्षेत्र के सिंघानी निवासी बैजनाथ राणा की 45 वर्षीय पत्नी नागेश्वरी देवी को रविवार शाम गोली मार  दी। माओवादियों ने  नागेश्वरी पर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाते हुए हस्त लिखित पर्चे छोड़कर जिम्मेवारी ली है। घटना की बाबत लोगों ने बताया कि  रविवार की शाम तीन गोली की आवाज़ के बाद माओवादियों ने नारा लगाते हुए जंगल की ओर चले गये।

सूचना मिलने के बाद पथलगडा पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर  गंभीर रूप से घायल नागेश्वरी को त्वरित इलाज के लिए एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा। परंतु अत्यधिक रक्त स्राव के कारण उसकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई थी। घायल को हजारीबाग भेजा गया है  यह महिला सिंघानी से थोड़ी दूर पर मौजूद पाही पर रहती थी। 


माओवादियों ने इस महिला को तीन गोली मारी है। इसमे से दो गोली पेट में और एक गोली बांह में लगी है। कई वर्षों के बाद माओवादियों ने चतरा जिले में पुलिस मुखबिरी के आरोप में किसी की हत्या की है। इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत है।नागेश्वरी देवी काफी तेज तरार महिला थी और सामाजिक कार्यो में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेती थी। सूचना मिलने के बाद के बाद एसडीपीओ वचन देव कुजुए दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर छापेमारी अभियान शुरू कर दी है। अभियान मे सिमरिया, गिधौर और शिला पुलिस पिकेट के पुलिस बल के साथ सीआरपीएफ के जवान भी शामिल है।

ReplyForward

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments