Thursday, February 22, 2024
HomeBreaking Newsमहागठबंधन के साथ मिलकर बिहार चुनाव लड़ेगा झामुमो

महागठबंधन के साथ मिलकर बिहार चुनाव लड़ेगा झामुमो

हेमंत सोरेन और लालू यादव के बीच मुलाकात के बाद बनी सहमति 

उज्ज्वल दुनिया/रांची । आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपना-अपना गठबंधन मजबूत करने में जुटी हुई हैं। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रांची के रिम्स जाकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात की। लालू प्रसाद रिम्स के केली बंगला में इलाजरत हैं। उनका इलाज रिम्स के पेइंग वार्ड में चल रहा था, लेकिन कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए उन्हें केली बंगला में शिफ्ट किया गया है।

करीब डेढ़ घंटे चली मुलाकात 

लालू प्रसाद और हेमंत सोरेन के बीच करीब डेढ़ घंटे बातचीत हुई। लालू से मिलने के बाद हेमंत बाहर आए और वहां उपस्थित पत्रकारों से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में हम लोग साथ चुनाव लड़ें इसके प्रारूप की तैयारी हो रही है। इसी संबंध में लालू जी से चर्चा करने गया था। आपको बता दें कि झारखंड में झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस और राजद गठबंधन की सरकार है।

सीटों पर फैसला जल्द 

सीएम हेमंत सोरेन ने आगे कहा कि लंबे अंतराल के बाद लालू प्रसाद का स्वास्थ्य का हाल जानने आया था। लालू प्रसाद का स्वास्थ्य पहले से काफी बेहतर है। कहा कि इस मुलाकात में बिहार चुनाव को लेकर राजनीति पर भी चर्चाएं हुई। सीट शेयरिंग के फार्मूले पर कहा कि इसपर उचित फॉर्मेट से मीडिया तक बातें पहुंचाई जाएंगी। लेकिन बिहार चुनाव में जेएमएम महागठबंधन के साथ चुनाव लड़ेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments