Wednesday, February 21, 2024
HomeBreaking Newsबिहार के चुनाव में कन्हैया कुमार की एंट्री

बिहार के चुनाव में कन्हैया कुमार की एंट्री

उज्ज्वल दुनिया/ बेगुसराय । बिहार विधानसभा चुनाव में जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की एंट्री हो चुकी है। इस बार इस युवा और ओजस्वी नेता की एंट्री प्रत्याशी के रूप में नहीं बल्कि भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी  के स्टार प्रचारक के रूप में हुई है। कन्हैया कुमार बिहार चुनाव में उतरते ही अपने रंग में लौटते हुए दिख रहे हैं। वह उसी धार के साथ सीधे-सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्र सरकार और बीजेपी को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है। अपनी पार्टी के पक्ष में कन्हैया के इसी प्रकार से वोट मांगने के रवैये को देखते हुए पॉलिटिकल पंडित गुणा-गणित लगाना शुरू कर चुके हैं।

कन्हैया ने इन हमलों के साथ शुरू किया प्रचार

कन्हैया कुमार सोमवार को बेगूसराय जिले के बखरी विधानसभा क्षेत्र से सीपीआई उम्मीदवार सूर्यकांत पासवान और तेघड़ा से उम्मीदवार राम रतन सिंह के नामांकन में हिस्सा लेने पहुंचे थे। नामांकन के बाद कन्हैया कुमार ने एक छोटी चुनावी सभा में बीजेपी पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि पहले ईवीएम हैक होता था, अब बीजेपी के लोग सीएम को ही हैक कर ले रहे हैं।

कन्हैया ने आगे कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया बहुत खराब आदमी थे, जब तक वह कांग्रेस में थे। गंगा में डुबकी लगा लिए, जब से वह भाजपाई हो गए हैं। हम एक जगह बोले थे कि ज्यादा बीजेपी वाला हमको देशद्रोही-देशद्रोही बोलेगा…तो हम बोलेंगे खबरदार…अगर ज्यादा बोलोगे तो हम बीजेपी जॉइन कर लेंगे। कन्हैया ने कहा कि तुरंत जिसको ये लोग गाली देते हैं, 5 मिनट बाद ही उसको मौसा कहना शुरू कर देते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments