Thursday 23rd \2024f May 2024 09:41:44 AM
HomeBreaking Newsबर्बर सरकार का बर्बर चेहरा उजागर

बर्बर सरकार का बर्बर चेहरा उजागर

सहायक पुलिस कर्मियों पर हुआ लाठीचार्ज हेमंत सरकार के जुल्मी चेहरे को उजागर करता है

उज्ज्वल दुनिया /रांची । भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा की भारतीय जनता पार्टी सहायक पुलिस कर्मियों पर सरकार के इशारे पर हुए लाठीचार्ज की कड़ी निंदा करती है। भाजपा मानती है यही इस बर्बर सरकार का असली बर्बर चेहरा है। इस सरकार ने 1 वर्ष में 5 लाख युवाओं को नौकरी देने का झूठा वादा किया था। और अब अपने स्थाई नौकरी की मांग कर रहे हैं सहायक पुलिस कर्मियों को बेदर्दी से पीटा गया।दर्जनों लोग के हाथ पैर टूट गए।महिला सहायक पुलिस कर्मियों को पुरुष पुलिसकर्मियों के द्वारा पीटा गया। 

 आदिवासी-मूलवासियों पर बरसाई लाठियां 

आदिवासी मूलवासी हितों की बात करने वाली सरकार ने आज मोराबादी मैदान में आदिवासी मूलवासियों को बेरहमी से पीट कर अपनी ज़ालिम सोच दिखा दी है। इस लाठीचार्ज में  उन महिलाओं को भी नहीं बख्शा गया जो अपने छोटे-छोटे बच्चों को सीने से लगाकर पिछले 6 दिनों से आंदोलनरत थी। क्रूरता की सारी सीमाएं पार कर दी सरकार ने।

सरकार का एक भी विधायक या मंत्री मिलने नहीं गया 

प्रतुल ने कहा कि 6 दिनों से ये सहायक पुलिस कर्मी आंदोलन कर रहे थे लेकिन सरकार के एक विधायक या मंत्री ने भी इनसे धरना स्थल पर जाकर मुलाकात करने की कोशिश नहीं की।उल्टे शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे इन लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज कर दिया गया।भारतीय जनता पार्टी इस बर्बर सरकार की कड़ी निंदा करती है और सड़क से सदन तक इस बर्बरता का विरोध करेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments