Monday 20th \2024f May 2024 03:15:37 PM
HomeLatest Newsदीपिका पांडे सिंह और आदित्य विक्रम जायसवाल ने आंदोलनरत जेटेट अभ्यर्थियों से...

दीपिका पांडे सिंह और आदित्य विक्रम जायसवाल ने आंदोलनरत जेटेट अभ्यर्थियों से की मुलाकात

उज्ज्वल दुनिया 
रांची ।  कांग्रेस के महागामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह व प्रदेश प्रोफेशनल कंाग्रेस कमिटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने मंगलवार को मोरहाबादी, रांची में आंदोलनरत जेटेट एवं पंचायत सचिव के अभ्यार्थियों से मुलाकात कर मांगों से अवगत हुए तथा भरोसा दिलाया कि आपलोंगों की मांगों के प्रति हमसब गंभीर एवं संवेदनशील हैं।

विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने कहा कि राज्य के मौजूदा महागठबंधन हेमंत सरकार काफी संवेदनशील है। हम आपसभी के आंदोलन एवं मांगों को पार्टी फोरम एवं सरकार तक पहुंचाने के लिए आयें हैं। पूर्व के भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण आज बहुत सारी परेशानी खड़ी हो रही है। हेमंत सरकार आप लोगों की मांगों के प्रति जरूर विचार करेगी। उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार राज्य एवं युवाओं के विकास के हमेशा प्रतिबद्ध रहती है। आपका आंदोलन व्यर्थ नहीं जाने देंगे, राज्य सरकार कुछ समाधान जरूर निकालेगी, यह हमारा पूर्ण विश्वास है। उन्होंने जेटेट एवं पंचायत सचिव के मांगों की काॅपी लेते हुए कहा कि आपकी मांगों को सरकार के पास रखकर समाधान निकालने के लिए विशेष रूप से अनुरोध करूंगी।

प्रदेश प्रोफेशनल कंाग्रेस कमिटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने आंदोलनरत अभ्यार्थियों की मांगों को सुनते हुए कहा कि पूर्व की भाजपा सरकार ने राज्य के युवाओं के साथ गलत की है। भाजपा ने अपने कार्यकाल में आंदोलन कर्मियों को पहले लाठी बरसाती थी आज आप सब शांति पूर्ण ढंग से आंदोलन कर रहे है और अपनी मांगों को मीडिया के माध्यम से सरकार तक पहुंचा पर रहे है। यही हेमंत सरकार की सोच है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार आपलोंगों की मांगों के प्रति गंभीरता पूर्वक सोंचेगी और आप सबों की भविष्य उज्ज्वल बनायेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments