Wednesday 29th \2024f May 2024 04:35:51 AM
HomeLatest Newsतलाकशुदा महिला का आठ साल तक करता रहा यौन शोषण, अब उसके...

तलाकशुदा महिला का आठ साल तक करता रहा यौन शोषण, अब उसके बच्चे पर बुरी नजर

उज्ज्वल दुनिया /रांची:पटना एम्स में तैनात तलाकशुदा महिला के बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर पिछले 8 वर्षों से उससे शारीरिक संबंध बनाने साथ ही बच्चे के साथ भी रेप का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित महिला के द्वारा रांची के चुटिया थाने में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की खबर है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ कर गहनता से छानबीन की जा रही है।

]पीड़ित महिला के आरोपों के अनुसार संजीव कुमार करीब 8 साल से उसके साथ नजदीकियां बढ़ाते हुए जबरन शारीरिक संबंध बना रहा था। आरोपित ने महिला के बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर उसको अपने हवस का शिकार बनाया है। पीड़िता के मुताबिक आरोपित की नजर उसकी संपत्ति पर थी और उसी वजह से वह उससे शादी करना चाहता था और मना करने पर उसके बच्चे के साथ मारपीट करता था। जबरदस्ती महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाता था।
महिला ने कहा कि आरोपित संजीव कुमार ने उसको और उसके बच्चे को जबरदस्ती 24 सितंबर को पटना से रांची लाया।उसे पटना से रांची स्थित एक होटल में ले आया फिर उसके साथ गलत काम किया।

पीड़िता का बयान है कि उसे डरा धमका कर उसके पैसे से ऐश करता था। बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर पीड़िता के एटीएम कार्ड भी ले लिया है। पीड़िता के अनुसार, एक माह पहले आरोपी ने जबरन उसे डरा धमका कर रजिस्ट्री ऑफिस में शादी करने के लिए आवेदन दिया था। जब पीड़िता ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया तो वह पटना आ गया। फिर आरोपी संजीव कुमार ने उसे और उसके बेटे को जबरन रांची ले गया और उससे रेप भी किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments