Thursday, February 22, 2024
HomeBreaking Newsजमीन विवाद में भाई और बहन के परिवार के बीच हिंसक...

जमीन विवाद में भाई और बहन के परिवार के बीच हिंसक झड़प, 7 घायल, एक हिरासत में उज्ज्वल दुनिया

जमशेदपुर : सोनारी थाना क्षेत्र झाबरी बस्ती में पूर्व से चले आ रहे जमीन विवाद हिंसक रूप में बुधवार को तब्दील हो गया। इस दौरान भाई और बहन के बीच जमकर मारपीट होने की खबर है दोनों पक्षों की ओर से रोड़े बाजी की भी खबर है। इस घटना में दोनों पक्षों के कुछ लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके वारदात पर पहुंची और घायलों को इलाज हेतु एमजीएम भेजा।दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे के खिलाफ सुनारी थाने में लिखित शिकायत की गई है। पुलिस ने इस मामले में सोनू नामक युवक को हिरासत में ले लिया है।

खबरों के अनुसार इस मारपीट में पहले पक्ष की ओर से महेंद्र रजक, ध्रुव राज कुमार, श्वेता कुमारी और तुलसी कुमारी जबकि दूसरे पक्ष से लालमनी देवी, पिंकी देवी औऱ पूजा देवी घायल बताए जाते हैं।

दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप

एक पक्ष की ओर से घायल तुलसी कुमारी का कहना है कि जमीन विवाद पूर्व से चला आ रहा है। बुधवार को लालमनी देवी, पिंकी देवी, पूजा देवी, सुनील रजक, अनील रजक, दीपक रजक और सोनू ने घर के बीच बन रहे दीवार को गिरा दिया। विरोध करने पर सभी ने ईट पत्थर चलाना शुरु कर दिया। सोनू रजक ने रड से मारकर उसे घायल कर दिया।

वहीं दूसरे पक्ष की ओर से घायल लालमनी देवी का कहना है कि उसने अपनी जमीन भाई महेंद्र रजक को रहने के लिए दी थी। महेंद्र अपनी जमीन के अलावा उसकी जमीन के हिस्से को कब्जा कर दीवार खड़ी कर रहा था। इसी बात को लेकर श्वेता कुमारी, महेंद्र रजक और तुलसी कुमारी ने मारपीट की।

पहले भी हो चुकी है मारपीट 

इधर पुलिस मामले की छानबीन में लग गई है इसके पूर्व भी दोनों पक्षों में मारपीट हो चुकी है। मामले की गंभीरता देख पुलिस ने कार्रवाई करने के साथ-साथ प्रशासन को भी इस दिशा में अवगत कराने की बात कह रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments