क्या भाजपा से बढ़ रही हैं राजेन्द्र सिंह के बेटे की नज़दीकी ?

उज्ज्वल दुनिया/बेरमो। बेरमो उपचुनाव से पहले स्वर्गीय राजेंद्र सिंह के बेटे कुमार जय मंगल उर्फ अनूप बाबू के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज होती जा रही हैं । ऐसी अफवाह है कि सबकुछ ठीक रहा तो अनूप बाबू भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं ।

कुमार जय मंगल के पोस्टर पर लग रहे कयास

रविवार को कुमार जय मंगल सिंह की ओर से लगाए गए पोस्टर को लेकर बेरमो विधानसभा में एक बार फिर चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो गया । कुमार जय मंगल उर्फ अनूप बाबू के लगाए पोस्टर में श्री राम मंदिर के शिलान्यास पर शुभकामनाएं दी गई है । कांग्रेस के बड़े नेता एक ओर शिलान्यास और मुहूर्त पर सवाल उठा रहे हैं, दूसरी ओर अनूप बाबू बधाई दे रहे हैं ।

प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेताओं के रवैये से आहत

कुमार जय मंगल उर्फ अनूप बाबू के आसपास के लोग बताते हैं कि प्रदेश कांग्रेस के रवैये से जय मंगल उर्फ अनूप बाबू आहत हैं । सूत्रों के मुताबिक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर उरावं कुमार जय मंगल को लेकर असहज हैं । बेरमो उपचुनाव में टिकट को लेकर भी रामेश्वर उरावं अन्य विकल्पों पर विचार कर रहे हैं । झारखंड कांग्रेस के प्रभारी आरपीएन सिंह भी अनूप बाबू को टिकट देने के पक्ष में नहीं हैं। प्रदेश कांग्रेस में धीरज साहू बनाम रामेश्वर उरावं के बीच उठे विवाद से भी कुमार जय मंगल उर्फ अनूप बाबू असहज हैं। उन्हे लगता है कि कांग्रेस के अंदर उन्हें दरकिनार करने की साजिश चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: