कामेश्वर रविदास के आरोपियों को छुड़ाने के लिए ग्रामीणों ने तुपुदाना ओपी घेरा

उज्ज्वल दुनिया/रांची। पुलिस ने तुपुदाना ओपी के एएसआई कामेश्वर रविदास हत्या मामले में पांच लाेगों को गिरफ्तार किया है। सोमवार को स्थानीय ग्रामीणों ने इसका विरोध कर दिया और तुपुदाना थाना का घेराव किया। उन्होंने आरोपियों को छोड़ने की मांग की। ग्रामीणों के अनुसार पांचों आरोपी निर्दोष हैं।

अभियुक्त अजीत तिर्की ने कबूल की हत्या की बात

बताते चलें कि गिरफ्तार अभियुक्तों में अजीत तिर्की, सावन उरांव, स्टीफन, जगतपाल और भोला शामिल है। कामेश्वर की हत्या 30 जुलाई की रात करीब 7 से 8 बजे के बीच की गई थी। तुपुदाना पुलिस ने सबसे पहले एक अभियुक्त अजीत तिर्की को गिरफ्तार किया। उसके घर से खून लगा कपड़ा भी बरामद किया है। अभियुक्त अजीत घटना के दिन वही कपड़ा पहन रखा था। पुलिस की पूछताछ में उसने सारी बात सामने रख दी।

दारु पीकर गाली दे रहा था कामेश्वर रविदास, गुस्से में पत्थर उठाकर मारा

पुलिस के अनुसार, कामेश्वर रविदास घटना वाले दिन छह-सात लोगों के साथ महुआ टोली स्थित उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय में बैठकर खा-पी रहे था। एक घर से मुर्गा बनकर आया था। उसी दौरान किसी बात को लेकर बहस हुई और कामेश्वर रविदास ने गाली देना शुरू कर दिया। इसी बात को लेकर उसने पत्थर उठाया और कामेश्वर पर चला दिया। पत्थर कामेश्वर के सिर में लगा और वह वहीं पर गिर पड़ा। इनलोगों को लगा कि वह मर गया। डर से सभी ने कामेश्वर को उठाया और उसे पुगड़ू पत्थर खदान के पास ले गए और 45 फीट ऊंचाई से नीचे फेंक दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: