Friday 14th \2024f June 2024 01:03:19 PM
HomeBreaking Newsकांग्रेस में जल्द होगी सुखदेव भगत और प्रदीप बलमुचू की वापसी

कांग्रेस में जल्द होगी सुखदेव भगत और प्रदीप बलमुचू की वापसी

 प्रेस कांफ्रेस में राजेश ठाकुर ने कहा कि सुबह का भुला यदि शाम को घर लौट आये तो उसे भुला नहीं कहते

कहा, पार्टी में शामिल होने के लिए दोनों नेताओं ने दिया है आवेदन, शीर्ष नेतृत्व विचार कर जल्द लेगी निर्णय

उज्ज्वल दुनिया/रांची । विधानसभा चुनाव के ठीक पहले कांग्रेस छोड़ बीजेपी और आजसू में शामिल होने वाले क्रमशः सुखदेव भगत और प्रदीप कुमार बलमुचू दोबारा पार्टी में शामिल हो सकते है। इसका संकेत पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने एक प्रेस कांफ्रेस में मीडिया के पूछे सवालों के जवाब में दिया है। उन्होंने कहा है कि दोनों नेताओं ने बीते दिनों पार्टी में शामिल होने के लिए केंद्रीय नेतृत्व को आवेदन दिया है। पार्टी प्रभारी और शीर्ष नेतृत्व इसपर गंभीरता से विचार कर रही है।

जो भी निर्णय होगा, उसे हर कार्यकर्ता मानेगा

राजेश ठाकुर ने यह भी कहा है कि सुबह का भुला यदि शाम को घर लौट आये तो उसे भुला नहीं कहते। दोनों नेता भूले-भटके दुसरे दलों में चले गये थे। लेकिन उनके आने से पार्टी को यकीकन मजबूती मिलेगी। उन्होंने बताया कि दोनों नेताओं ने पार्टी में दोबारा शामिल होने के लिए आला कमान को अपना आवेदन सौंपा है। बहुत ही जल्द आलाकमान इस पर अपना फैसला लेगा. इनके पार्टी में शामिल होने के लिए जो भी निर्णय शीर्ष नेतृत्व लेगा, उसे हर कार्यकर्ता मानेगा।

प्रदेश नेतृत्व से अनबन और घाटशिला सीट नहीं मिलने से छोड़ी थी पार्टी

गौरतलब हैं कि विधानसभा चुनाव के ठीक पहले सुखदेव भगत ने भाजपा का दामन थामा था। बताया जा रहा था कि उनके विधानसभा क्षेत्र से एक और कद्दावर नेता डॉ रामेश्वर उरांव, जो कि वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष है, से अनबन था। वहीं प्रदीप कुमार बलमुचू ने कांग्रेस छोड़ आजसू का दामन इसलिए थामा था क्योंकि उन्होंने चुनाव में घाटशिला सीट का टिकट नहीं मिला था। यह सीट गठबंधन के तहत जेएमएम के खाते में चली गयी थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments