Monday 20th \2024f May 2024 04:08:14 PM
HomeBreaking Newsउपचुनाव में हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ दिखेगा जनाक्रोश, जनता की होगी...

उपचुनाव में हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ दिखेगा जनाक्रोश, जनता की होगी जीत: रघुवर दास

उज्ज्वल दुनिया/दुमका। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दावा किया कि दुमका और बेरमो में होने उपचुनाव में राज्य की हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ जनाक्रोश दिखेगा और दोनों क्षेत्रों में जनता की जीत होगी। रघुवर दास शुक्रवार को मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहे थे। राज्य की हेमंत सोरेन सरकार पर निशाना साधते हुए रघुवर दास ने कहा कि उनकी सरकार ने आदिवासी-मूलवासी युवाओं को रोजगार देने का काम किया, लेकिन राज्य की वर्तमान हेमंत सरकार युवाओं की नौकरियां छीनने में जुटी है।

तीन दिवसीय दुमका दौरे पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दास ने कहा कि उनकी सरकार द्वारा नक्सली गतिविधियों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में सहायक पुलिस और शिक्षा में सुधार के लिए लंबे समय से खाली पड़े पदों पर शिक्षकों की बहाली की गयी थी, लेकिन वर्तमान सरकार सहायक पुलिस कर्मियों पर लाठियां बरसा रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने शिक्षकों की नियुक्ति के मामले में न्यायालय में सही तरीके से पक्ष नहीं रखकर उनकी रोटी छीनने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि राज्य की हेमंत सोरेन सरकार जनता से झूठे वादे और जनता को दिग्भ्रमित कर सत्ता में आयी है।

50 बेरोजगारों को भी नौकरी नहीं दे सकी हेमंत सरकार: रघुवर दास

उन्होंने कहा कि झामुमो ने विधानसभा चुनाव के दौरान जनता को एक साल में पांच लाख नौकरियां देने का वादा कर सत्ता में आयी है लेकिन यह सरकार 50 बेरोजगारों को भी नौकरी नहीं दे सकी है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार द्वारा टेक्सटाइल उद्योग को बढ़ावा देने से जो युवा तमिलनाडु व दूसरे राज्यों से आकर यहां काम करने लगे थे लेकिन राज्य सरकार की गलत नीतियों के कारण लगभग सभी उद्योग बंद हो गए, जिससे ऐसे युवा आज परेशान हो रहे हैं। 

उपचुनाव में दिखेगा सरकार के खिलाफ जनता का आक्रोश: रघुवर दास

रघुवर दास ने दावा करते हुए कहा कि दुमका व बेरमो विधानसभा के उपचुनाव में जनता की जीत होगी। उन्होंने कहा कि राज्य की हेमंत सोरेन सरकार के नौ महीने के कार्यकाल में आम जनता सरकार के कार्यकलाप से त्रस्त हो गयी है। उन्होंने कहा कि झामुमो, जब चुनाव आता है, तो सरकार की योजनाओं के लूटे हुए पैसे की तिजोरी को खोल देती है। लेकिन इस बार चुनाव में पार्टी की पैनी नजर इस पर रहेगी। पार्टी के कार्यकर्ता मुस्तैदी से नजर रखेंगे। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में जनता का जनाक्रोश सरकार के खिलाफ है। वह इस चुनाव में दिखेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments