Wednesday 29th \2024f May 2024 06:15:20 AM
HomeBreaking Newsइस साल मोराबादी मैदान में नहीं होगा स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन

इस साल मोराबादी मैदान में नहीं होगा स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन

स्वतंत्रता दिवस राजकीय समारोह के आयोजन हेतु डीसी एवं एसएसपी ने दो स्थलों का  किया मुआयना
जैप 1 ग्राउंड  और बिरसा फुटबॉल स्टेडियम मोराबादी का किया गया निरीक्षण
इस वर्ष राजकीय समारोह के आयोजन के लिए इन दो ग्राउंड में से एक का राज्य स्तर पर किया जाएगा चयन

उज्ज्वल दुनिया /रांची ।  उपायुक्त रांची छवि रंजन एवं वरीय पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार झा ने स्वत्रंता दिवस समारोह के आयोजन हेतु रांची के दो मुख्य स्थलों का मुआयना किया। इस दौरान उन्होंने डोरंडा स्थित जैप-1 एवं मोरहाबादी स्थित बिरसा फुटबॉल स्टेडियम का मुआयना किया। 

मुआयना करने के दौरान उपायुक्त छवि रंजन ने दोनों ही मैदानों में बैठने की क्षमता सहित अतिथियों के बैठने की व्यवस्था का जायजा लिया। साथ ही उन्होंने फ्लैग मार्च के लिए चलने वाली वैन के चलने के रास्ते इत्यादि की जानकारी ली। जैप-1 ग्राउंड में मुआयना के दौरान कमांडेंट जैप-1 अनीश गुप्ता ने उपायुक्त को ग्राउंड में उपलब्ध सुविधाओं से अवगत कराया।

जैप-1 ग्राउंड का मुआयना करने के पश्चात छवि रंजन ने मोरहाबादी स्थित बिरसा फुटबॉल स्टेडियम का दौरा किया। जहां उपस्थित जिला खेल पदाधिकारी-सह-जिला जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ प्रभात शंकर एवं अन्य पदाधिकारियों ने उपायुक्त को फुटबॉल स्टेडिम में आवाजाही के रास्ते सहित मैदान में उपलब्ध व्यवस्थाओं की जानकारी दी। 

दोनों ही स्थानों का मुआयना करने के पश्चात उन्होंने संबंधित अधिकारियों को दोनों ही मैदानों से जुड़ी एक रिपोर्ट तैयार कर देने को कहा। उन्होंने कहा कि दोनों ही मैदान अपनी-अपनी जगह स्वतंत्रता दिवस समारोह के आयोजन हेतु फिट है। एक रिपोर्ट तैयार कर इसकी एनालिसिस कर राज्य सरकार को आगे के निर्णय के लिए भेज दिया गया है ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments