Saturday 22nd \2024f June 2024 10:47:07 AM
HomeBreaking Newsअज्ञात अपराधियों ने युवक पर ताबड़तोड़ 10 गोलियां बरसा उतारा मौत...

अज्ञात अपराधियों ने युवक पर ताबड़तोड़ 10 गोलियां बरसा उतारा मौत के घाट

केरेडारी के जोरदाग स्थित झुमरीटांड़ के तीनमुहान जंगल में वारदात को दिया अंजाम

मारे गए युवक की नहीं हो पाई है पहचान, जांच में जुटी केरेडारी पुलिस

बाइक से अगवा कर ले गए तीन युवकों के घटना में हाथ होने की आशंका, तलाश जारी

शमशाद अंसारी/उज्ज्वल दुनिया संवाददाता/केरेडारी । हजारीबाग जिले के केरेडारी थाना क्षेत्र स्थित जोरदाग  झुमरीटांड़ तीन मुहान जंगल के पास अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ 10 गोलियां बरसाकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। मौके पर ही युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान नहीं हो पाई है। गोली चलने की सूचना केरेडारी थाना प्रभारी बमबम सिंह को मिलते ही तुरंत दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया।   घटनास्थल पर सात बुलेट और नौ मिमी का 10 खोखा पुलिस ने बरामद किया। बताया जाता है कि पगार होकर दो बाइक से चार युवक सवार होकर आए। चारों युवक जोरदाग झुमरीटांड़ तीन मुहान जंगल के पास रूके। इसमें तीन युवकों ने एक युवक को उतारा और जल्दबाजी में धड़ल्ले से 10 राउंड फायरिंग की। सभी गोली युवक के माथे पर ही लगी। फिर तीनों युवक दोनों बाइक लेकर नवाखाप की ओर फरार हो गए। बताते चले कि पुलिस के हाथों मृतक के पास से लगभग तीन हजार रुपए,  एक बैग और तीन मोबाइल नंबर पुलिस के हाथ लगी है। केरेडारी पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए एचएमसीएच भेज कर जांच में जुट गई है।

लेनदेन या प्रेमप्रसंग का हो सकता है मामला

जिस आक्रोश से युवक की हत्या की गई है, इसमें प्रेमप्रसंग या लेनदेन का मामला प्रतीत हो रहा है। हालांकि पुलिस अपने तरीके से दुश्मनी समेत विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है।

 मृतक की हुई पहचान

मृत्तक नरेंद्र सिंह उर्फ दारा सिंह पिता स्व. राजेन्द्र सिंह ग्राम सरजामातू, थाना पिपराटांड पांकी विधानसभा का रहने वाला हैं। पहले टीपीसी का सदस्य था, वर्तमान में घर में रह रहा था। उक्त जानकारी केरेडारी थाना प्रभारी बमबम कुमार ने दी। उन्होंने कहा कि इस हत्या में संगठन से जुड़े अपराधियों के हाथ होने की बात सामने आ रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments