Wednesday, February 28, 2024
HomeBreaking Newsगढ़वाः बेटी ने दल घोटनी से मां के चेहरे पर किया ताबड़तोड़...

गढ़वाः बेटी ने दल घोटनी से मां के चेहरे पर किया ताबड़तोड़ प्रहार, मां की मौत

हत्या करने के बाद बेटी घर से फरार
हत्या करने के बाद बेटी घर से फरार

भंडरिया: भंडरिया थाना क्षेत्र के मंजरी गांव में रविवार की रात एक कलयुगी बेटी ने आपसी विवाद में अपनी सगी मां को ही लकड़ी के बने दल घोटनी से चेहरे व सर पर ताबडतोड प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर भंडरिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में करते हुए अन्य परीक्षण के लिए सदर अस्पताल गढ़वा भेज दिया है।

जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर दीपक राणा ने बताया कि मंजरी गांव निवासी मुनेश्वर सिंह के 55 वर्षीय पत्नी मंदोदरी देवी रविवार की रात अपने चार पुत्रियों के साथ घर पर थी । इसी बीच किसी बात को लेकर मृतिका मंदोदरी देवी का अपनी बड़ी बेटी सरस्वती देवी से किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया । बात विवाद में ही सरस्वती देवी ने गुस्से में आकर लकड़ी से बनी दल घोटनी से अपनी मां के चेहरे व सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार करने लगी । घर के अन्य सदस्य कुछ समझ पाते उससे पहले ही मृतिका मंदोदरी देवी की मौत हो चुकी थी।

अपनी मां की मौत होने के बाद हत्यारोपी बेटी सरस्वती देवी घटनास्थल से फरार हो गई। मृतका के चौथे नंबर की बेटी सुनीता देवी के द्वारा भंडरिया थाने में अपने बड़ी बहन सरस्वती देवी के विरुद्ध हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। वहीं भंडरिया पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments