Thursday, March 28, 2024
HomeBreaking Newsमोदी इस देश का सबसे बड़ा "दंगाबाज" और "धंधाबाज"

मोदी इस देश का सबसे बड़ा “दंगाबाज” और “धंधाबाज”

हुगली में जनसभा को संबोधित करतीं ममता बनर्जी

नरेन्द्र मोदी और अमित शाह इस देश का सबसे बड़ा “दंगाबाज” और “धंधाबाज” है । भविष्य में उसका हाल ट्रंप से भी बुरा होने वाला है। बंगाल पर बंगाली राज करेगा, बंगाली लोग गुजरात का गुंडा को बंगाल पर राज नहीं करने देगा….ये बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बयान है। वे हुगली में एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं ।

गुजरात का गुंडा बंगाली लोगों पर शासन नहीं करेगा

ममता ने कहा कि जैसा अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ हुआ, मोदी के साथ उससे भी बुरा होगा। ममता ने कहा कि बंगाल पर बंगाल का शासन होगा। गुजरात का बंगाल पर शासन नहीं होगा। मोदी बंगाल पर राज नहीं करेंगे। गुंडे बंगाल पर शासन नहीं करेंगे। हम बंगाल में सांप्रदायिक हिंसा बर्दाश्त नहीं करेंगे। धर्म के नाम पर दंगा पैलाने वाले को सबक सिखाएंगे, उनको बंगाल से भगाएंगे ।

अभिषेक बनर्जी की पत्नी से पूछताछ महिला का अपमान

ममता ने कहा कि भाजपा के लोग इतना नीचता पर उतर आए हैं कि अभिषेक बनर्जी की बहू के पीछे सीबीआई लगा दिया। उसको राजनीति से मतलब नहीं है। हिम्मत है तो अभिषेक बनर्जी और मेरे से मुकाबला करो। क्या छुप कर वार करते हो। ममता ने कहा कि हर बार भाजपा तृणमूल कांग्रेस को टोलाबाज कहकर बुलाती है, लेकिन मैं कहती हूं कि भाजपा दंगाबाज और धंधाबाज है। उन्‍होंने कहा कि विधानसभा चुनावों में मैं गोलकीपर रहूंगी और भाजपा एक भी गोल नहीं कर पाएगी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments