Friday, March 29, 2024
HomeLatest Newsममता बनर्जी के रोड शो के बीच में गुस्सैल सांड आने से...

ममता बनर्जी के रोड शो के बीच में गुस्सैल सांड आने से मची अफरा

Angry bull broke out in the middle of Mamta Banerjee’s roadshow

कोलकाता । हावड़ा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के राडशो के बीच में एक गुस्सैल सांड अचानक घुस आया, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। हालांकि इस घटना में मुख्यमंत्री बाल-बाल बच गईं।

ममता बनर्जी शनिवार को हावड़ा उत्तर, हावड़ा मध्य और शिबपुर विधानसभा क्षेत्रों के तृणमूल उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो कर रही थीं।

यह हादसा तब हुआ जब बनर्जी अपनी व्हील-चेयर में हावड़ा काजीपारा से सममिलानी पार्क तक लगभग 4 किलोमीटर की दूरी तक रोड शो कर रही थीं।

मुख्यमंत्री इस प्रकार के रोड शो के दौरान पैदल चलना पसंद करती हैं, लेकिन नंदीग्राम दुर्घटना के बाद उन्हें व्हील-चेयर पर रैलियों में भाग लेना पड़ता है।

तृणमूल समर्थकों, स्थानीय नेताओं और उम्मीदवारों से भरी विशाल रैली फिनिशिंग पॉइंट से लगभग 200 मीटर की दूरी पर थी, तभी रैली में एक गस्सैल सांड घुस गया और मुख्यमंत्री की सुरक्षा पर खतरा मंडराने लगा।

एक वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारी ने कहा, “साढ़ 100 मीटर की सुरक्षा रिंग के ठीक बाहर था और मुख्यमंत्री के निजी सुरक्षा गाडरें द्वारा बनाए गए सुरक्षा घेरा में प्रवेश करने की कोशिश करने लगा। जैसा ही उन्होंने मुख्यमंत्री की सुरक्षा को सुनिश्चित करते हुए साढ़ को वहां से भगाने का प्रयास किया, गुस्साये सांड ने लोगों का पीछा करना शुरू कर दिया।

हालांकि शुरुआत में ऐसा लगा था कि साढ़ सड़क पार करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन इतने सारे लोगों की उपस्थिति ने इसे भ्रमित कर दिया और इससे अराजक स्थिति पैदा हो गई। अंत में, तृणमूल नेता रैली से सांड को बाहर करने में सफल हुए। हालांकि यह अफरातफरी एक मिनट से भी कम समय तक रही, लेकिन इसने फिर से मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments