Saturday 22nd \2024f June 2024 08:39:03 AM
HomeLatest Newsराज्य प्रशासनिक सेवा के 20 अधिकारियों का तबादला

राज्य प्रशासनिक सेवा के 20 अधिकारियों का तबादला

उज्ज्वल दुनिया /रांची । राज्य सरकार ने राज्य प्रशासनिक सेवा के 20 अधिकारियों का तबादला कर दिया है कार्मिक ने शुक्रवार को इसका आदेश जारी कर दिया खनिज क्षेत्र विकास प्राधिकार माडा के सचिव अनंत कुमार को अनुमंडल पदाधिकारी बेरमो के पद पर पदस्थापित किया गया है अनुमंडल पदाधिकारी गुमला के पद पर पदस्थापित जितेंद्र कुमार देव को अनुमंडल पदाधिकारी महागामा बनाया गया है चंदवा के अंचल अधिकारी मोहम्मद मुमताज अंसारी को चतरा का अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है । 

सरायकेला खरसावां के जिला परिवहन पदाधिकारी सुरेंद्र कुमार को धनबाद का अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है राज्य शहरी विकास अभिकरण के सहायक निदेशक रामकृष्ण कुमार को सरायकेला का अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है खूंटी के कार्यपालक दंडाधिकारी सत्यवीर रजक को घाटशिला का अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है। ऊर्जा विभाग के अवर सचिव जियाउल अंसारी को गढ़वा का अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है बगोदर के कार्यपालक दंडाधिकारी राजेश कुमार लिंडा को रंग काका अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है जिला आपूर्ति पदाधिकारी गुमला के पद पर पदस्थापित अरविंद कुमार लाल को लोहरदगा का अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है ।

महागामा के अनुमंडल पदाधिकारी हरिवंश पंडित को राजमहल का अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है पूर्वी सिंहभूम के अंचल अधिकारी रंजीत लोहरा को चांडिल का अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है रंग का के अनुमंडल पदाधिकारी संजय पांडे को जामताड़ा का अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है टुंडी के अंचल अधिकारी जयवर्धन कुमार को बंशीधर नगर का अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है गुमला के उप निर्वाचन पदाधिकारी विद्या भूषण कुमार को हजारीबाग का अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है सिमडेगा के बीडीओ शशि नंद्र कुमार बढ़ई को चाईबासा का अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है ।

पालकोट के प्रखंड विकास पदाधिकारी शंकर एकता को जगन्नाथपुर का अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है गुड्डा के प्रखंड विकास पदाधिकारी शेखर कुमार को लातेहार का अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है भंडारा के अंचल अधिकारी महेंद्र कुमार को सिमडेगा का अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है गोड्डा के अनुमंडल पदाधिकारी संजय कुजूर को बसिया का अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है देवघर के जिला कल्याण पदाधिकारी अजय सिंह बढ़ाई को मेदिनीनगर सदर का अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments