मंत्री के बयान से कांग्रेस पार्टी का चरित्र उजागर

छत्तीसगढ़ की घटना पर भाजपा ने कांग्रेस को कटघरे में खड़ा किया


उज्ज्वल दुनिया /रांची ।  छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में एक नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म की घटना पर भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता मिस्फीका हसन ने कहा कि हाथरस की घटना पर कांग्रेस पार्टी राजनीतिक रोटी सेंकने की कोशिश कर रही परंतु इन्हें अपने शाषित राज्यों की घटनाओं पर शर्म नही आ रही।

मिस्फीका हसन ने कहा कि अपने प्रदेश की घटना छत्तीसगढ़ के श्रममंत्री शिवकुमार डहरिया को छोटी घटना लगती है जबकि भाजपा शासित राज्यो की घटनाएं  विकराल लगती है। उन्होंने कहा कि ऐसे बयानों से कांग्रेस पार्टी का वास्तविक चरित्र उजागर होता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़,राजस्थान ,झारखंड सभी राज्यों में महिला प्रताड़ना,दुष्कर्म की अनेक घटनाएं रोज घट रही है।

झारखंड सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए सुश्री मिस्फीका ने कहा कि झारखंड की बहन,बेटियां पूरी तरह असुरक्षित महसूस कर रही है। मुख्यमंत्री का गृह क्षेत्र बरहेट हो या फिर राज्य की राजधानी रांची सर्वत्र भय का वातावरण है। माता पिता बेटियों को बाहर भेजने से डर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार में धार्मिक आश्रम हो या पुलिस गेस्ट हाउस कही भी बेटियां सुरक्षित नही हैं। कहा कि 9 महीने की सरकार में 1200 बलात्कार की घटनाएं पुलिस की रिकॉर्ड में दर्ज हुए है,इसी से हालात का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: