Wednesday, February 28, 2024
HomeLatest Newsभाजपा महिला मोर्चा की पूर्व उपाध्यक्ष और चंद्रपुरा जिला पार्षद नीतू सिंह...

भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व उपाध्यक्ष और चंद्रपुरा जिला पार्षद नीतू सिंह कांग्रेस में शामिल

उज्ज्वल दुनिया /रांची। झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सह राज्य के वित्त तथा खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव समेत अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व उपाध्यक्ष सह बोकारो जिले के चंद्रपुरा जिला परिषद की सदस्य नीतू सिंह आज अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गयी। 

देश को आजादी दिलाने और विकास की नींव रखने वाली पार्टी है कांग्रेस 

रांची स्थित प्रदेश कांग्रेस भवन में आयोजित मिलन समारोह  को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर उरांव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश की सबसे पुरानी पार्टी है और इसी पार्टी ने देश को आजादी दिलायी और बाद में देश के पुनर्निर्माण की बुनियाद रखी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी गरीबी, आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक असामानता को दूर  करने के लिए संघर्ष करने वाली है, इस पार्टी ने देश को गुलामी से मुक्ति दिलायी और अब लोगों की परेशानियों को दूर करने के लिए संघर्षरत है। 

धर्मनिरपेक्षता और समाजवाद के सिद्धांत पर चलती है कांग्रेस 


प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस धर्मनिरपेक्षता और समाजवाद के सिद्धांत पर विश्वास करती है, इस पार्टी में कोई छोटा-बड़ा नहीं है। कांग्रेस ने कभी किसी के साथ भेदभाव करने का काम नहीं किया। कांग्रेस पार्टी ने ही किसी महिला को प्रधानमंत्री बनने का मौका किया, पार्टी की विचाराधारा पर विश्वास कर संगठन में शामिल होने वाले सभी लोगों का स्वागत है। कांग्रेस पार्टी में सभी के मान-सम्मान का पूरा ख्याल रखा जाएगा। 

बेरमो और दुमका उपचुनाव को देखते हुए 


सोशल डिस्टेसिंग के साथ आयोजित मिलन समारोह का संचालन बोकारोजिला कांग्रेस अध्यक्ष मंजूर अहमद अंसारी ने किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश ने कहा कि जब राज्य में बेरमो और दुमका विधानसभा उपचुनाव होना है, उस परस्थिति में संगठन में शामिल होने वाले नेताओं की बड़ी जिम्मेवारी है कि आने वाले समय में संगठन की मजबूती के लिए अपनी ताकत लगाये।

कौन-कौन हुए कांग्रेस में शामिल? 


नीतू सिंह के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों ने रीना देवी, पारो देवी, प्रिया सिंह, मुनिया देवी, चिंता देवी, संतोषी देवी ,रेनू बाला देवी ,लक्ष्मी देवी आशा देवी ,जयंती देवी ,पुष्पा देवी लीला गिरी, बुधन देवी सहित सैकड़ों महिलाओं एवं पुरुषों ने सामाजिक दूरी का पालन करते हुए कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

कांग्रेस के नेताओं की मौजूदगी 


 सदस्यता कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस कमिटी के कार्यकारी अध्यक्ष संजय लाल पासवान,युवक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुमार जयमंगल अनूप सिंह, महिला अध्यक्ष गुंजन सिंह,युवक कांग्रेस अध्यक्ष कुमार गौरव,प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, डा राजेश गुप्ता छोटू ,सेवा दल महानगर अध्यक्ष देवजीत देवघरिया ,प्रदेश युवक कांग्रेस प्रवक्ता उज्जवल प्रकाश तिवारी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments