Monday 20th \2024f May 2024 03:11:51 PM
HomeViral Newsबलिया की युवती के खाते में अचानक आ गए करीब 10 करोड़...

बलिया की युवती के खाते में अचानक आ गए करीब 10 करोड़ रुपये

परिजनों ने पैसा निकालने से किया इनकार

बलिया (यूपी) । गरीब युवती के खाते में अचानक 9 करोड़ 99 लाख रुपए जमा हो गया. जब पैसे की जानकारी मिली तो परिवार खुश होने के बदले परेशान हो गया. बैंक गए और मामले की जानकारी ली, लेकिन युवती और उसके परिजनों ने पैसा निकालने से इनकार कर दिया. अगर चाहते तो परिवार की स्थिति कुछ दिनों में बदल जाती, लेकिन निकालने से साफ मना कर दिया. यह मामला यूपी के बलिया का है. 

पैसा आने से परिवार परेशान

युवती और उसके परिजन चाहते तो पैसा निकाल सकते थे, लेकिन परिजनों ने बैंक में जाकर जांच कराया तो पता चला है कि वर्तमान में खाता में करीब 9 करोड़ 99 लाख रुपए है. लेकिन परिजनों ने पैसा डर से नहीं निकाला और इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. पुलिस और बैंक के अधिकारी अब जांच में जुटे है कि आखिर किसने और कैसे इतनी मोटी रकम युवती के खाते में किसने डाला है. 

युवती के पिता गैराज में करते हैं काम

बलिया जिले के रूकूनपुरा गांव की रहने वाली युवती सरोज के पिता गुजरात में एक गैराज में काम करते हैं. युवती का इलाहाबाद बैंक की बांसडीह शाखा में खाता था. युवती ने पुलिस को बताया कि इंदिरा आवास को लेकर आधार कार्ड और पासबुक जान पहचान के एक शख्स को दिया था. इसके अलावे वह किसी के साथ खाता नंबर शेयर नहीं किया था. जिसको खाता दिया था वह कानपुर का रहने वाला है. उसका नाम निलेश है. निलेश ने ही बाद में उसका एटीएम मंगाया था. उसके बाद से वह एटीएम उसके पास का भी था. युवती ने बताया ति वह अधिक पढ़ी नहीं है वह सिर्फ साइन करना जानती है.

फिलहाल पुलिस इससे साइबर क्राइम का मामला मान जांच में जुटी है. वही, युवती और उसके परिजनों ने कहा कि इस पैसे से कोई लेना देना नहीं है. फिलहाल पुलिस ने पैसे की निकासी पर रोक लगा दिया है. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments